ऐश्वर्या ने दशहरा पर शेयर की रजनीकांत की फोटो, बोलीं- ऐसा चेहरा जिसमें कभी गलत एंगल नहीं

रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत ने अपने ट्विटर एकाउंट पर पापा की फोटो शेयर की है. इस फोटो में देखा जा सकता है कि रजनीकांत अपने मोबाइल में बहुत ही ध्यानमग्न होकर कुछ देख रहे हैं.

ऐश्वर्या ने दशहरा पर शेयर की रजनीकांत की फोटो, बोलीं- ऐसा चेहरा जिसमें कभी गलत एंगल नहीं

रजनीकांत की बेटी ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली :

रजनीकांत साउथ सिनेमा की शान हैं. उनकी फिल्म जैसे ही सिनेमाघरों में रिलीज होती है, दर्शक उसे देखने के लिए टूट पड़ते हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें भी खूब वायरल होती हैं. अब उनकी बिटिया ऐश्वर्या रजनीकांत ने अपने ट्विटर एकाउंट पर पापा की फोटो शेयर की है. इस फोटो में देखा जा सकता है कि रजनीकांत अपने मोबाइल में बहुत ही ध्यानमग्न होकर कुछ देख रहे हैं. उनका ध्यान पूरी तरह से अपने फोन पर है. इस फोटो पर फैन्स रजनीकांत पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं. 

प्रिया प्रकाश वारियर इन दिनों बैंकॉक में कर रही हैं चिल, समंदर में गोते लगाते दिखी इंटरनेट सेंसेशन

ऐश्वर्या रजनीकांत ने पापा रजनीकांत की फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'फिल्टर की जरूरत नहीं है, कोई कमी नहीं. एक फ्रेम जो कभी गलत नहीं हो सकता. एक ऐसा चेहरा जिसमें कभी गलत एंगल नहीं हो सकता. सकारात्मक बेशकीमती फोटो. आशा है कि आपके सभी दिन उपरोक्त पंक्ति के अनुसार होंगे, सभी को विजयदशमी की हार्दिक शुभकामनाएं. इसे आइफो 14 प्रो मैक्स पर शूट किया गया है.'

रजनीकांत की इस फोटो पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'सरल और विनम्र होकर इंसान सब कुछ हासिल कर सकता है. यह थलाइवा के अलावा कोई और नहीं है.' एक और फैन ने लिखा है, 'सादगी बनाती है सुपर स्टार. विनम्रता बनाती है आइकन स्टार, वो हैं रजनी कांत.' इस तरह रजनीकांत की इस फोटो को खूब पसंद किया जा रहा है.

>VIDEO: आलिया भट्ट एयरपोर्ट पर व्हाइट कलर की आकर्षक ड्रेस में आईं नज़र

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com