Amazon Festival Sale : Kindle, Echo या Fire TV Stick लेना है तो खरीद डालिए, एमेजॉन डिवाइसेज़ पर मिल रही छूट

Amazon Great Indian Festival 2021 : एमेजॉन सेल में ई-कॉमर्स कंपनी अपने इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेज़ पर ऑफर दे रही है. अगर आपकी नजर ECHO, Fire TV Stick या Kindle E-Reader स्टिक पर है, तो आपके पास ये खरीदने का अभी मौका है. 

Amazon Festival Sale : Kindle, Echo या Fire TV Stick लेना है तो खरीद डालिए, एमेजॉन डिवाइसेज़ पर मिल रही छूट

Amazon Great Indian Festival Sale में Amazon Devices पर बढ़िया ऑफर्स.

नई दिल्ली:

Amazon Great Indian Festival 2021 शुरू हो चुका है. एक महीने तक एमेजॉन की यह सेल चलेगी, जिसमें ग्राहकों को हर कैटेगरी पर बढ़िया ऑफर्स मिलेंगे. वहीं, बीच-बीच में कस्टमर्स को कुछ स्पेशल इवेंट का हिस्सा बनने का मौका भी मिल सकता है. एमेजॉन पर कस्टमर्स इलेक्ट्रॉनिक्स, गैजेट्स से लेकर फैशन, एसेसरीज़, होम अप्लायंसेस, डेकोर से लेकर की श्रेणियों में डील्स एक्स्प्लोर कर सकते हैं. इसके अलावा ई-कॉमर्स कंपनी अपने इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेज़ पर भी ऑफर दे रही है. अगर आपकी नजर ECHO, Fire TV Stick या Kindle E-Reader स्टिक पर है, तो आपके पास ये खरीदने का अभी मौका है. 

बता दें कि एमेजॉन ने इस सेल के लिए HDFC बैंक के साथ पार्टनरशिप की है. अगर आप इस बैंक के ग्राहक हैं तो आपको किसी भी खरीदारी के लिए क्रेडिट या डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा.

Amazon Great Indian Festival 2021 sale - Best deals on Amazon devices

हम यहां आपको एमेजॉन डिवाइसेज़ पर मिल रही छूट की जानकारी दे रहे हैं.

Fire TV Stick (Rs. 2,199)

अगर आप इस साल या त्योहारों से पहले नई टीवी खरीदना चाहते हैं आपके पास घर पर पहले से टीवी है तो आप इस सेल में अच्छे ऑफर पर इसे Fire TV Stick से स्मार्ट टीवी में बदल सकते हैं. एमेजॉन इस सेल में थर्ड-जेनेरेशन और 4K वर्जन पर डिस्काउंट दे रहा है. लेटेस्ट थर्ड जेनेरेशन Fire TV Stick आप इस महीने 2,199 रुपये में खरीद सकते हैं, वहीं 4K version को 2,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. और अगर आपको लगता है कि आप भविष्य में आप 4K TV पर स्विच करेंगे तो आपके लिए अभी इस सेल में यह वेरिएंट खरीदना सही रहेगा.

(86K+ ratings & 19K+ reviews)
2,199
4,999
(56% OFF)
Buy on Amazon

Kindle e-readers (Rs. 6,299)

किंडल ई-बुक रीडर पर भी इस सेल में अच्छा ऑफर चल रहा है. सेल में एमेजॉन किंडल डिवाइसेज़ की रेंज पर डिस्काउंट दे रहा है. 10th जेनरेशन का किंडल सबसे ज्यादा अफोर्डेबल मिलेगा आपको. इसकी कीमत 7,999 रुपये है, लेकिन सेल में इसे 6,299 रुपये में खरीदा जा सकता है.10th जेनेरेशन Kindle Paperwhite का सेलिंग प्राइस 12,999 है, सेल में आप इसे Rs. 10,299 में खरीद सकते हैं. वहीं 21,999 रुपये का ऑल-न्यू Kindle Oasis10th जेनेरेशन आपको सेल में Rs. 17,999 रुपये में मिल जाएगा.

Amazon Echo Speakers

एमेजॉन के स्मार्ट स्पीकर्स के पूरे लाइनअप पर कस्टमर्स को अच्छी डील्स मिलेंगी. यह स्मार्ट स्पीकर आप जबरदस्त कम दामों में खरीद सकते हैं. 2021 के मॉडल Echo Show 5 को आप महज 3,999 में खरीद सकते हैं, वैसे इसकी कीमत Rs. 8,999 है. 22,999 रुपये का Echo Studio आपको 17,999 रुपये की कम कीमत पर मिल जाएगा. Echo Dot 3rd जेनरेशन आप महज Rs. 1,999 में खरीद सकते हैं. इसके साथ आपको एक स्मार्ट LED बल्ब भी मिलता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Click here to find other deals on Amazon Devices.