Social Media Grievance
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सोशल मीडिया से जुड़ी शिकायतों के निपटारे के लिए तीन माह में बनेंगी अपीलीय समितियां
- Friday October 28, 2022
सोशल मीडिया मंचों पर उपलब्ध सामग्रियों एवं अन्य मुद्दों को लेकर दर्ज शिकायतों का संतोषजनक निपटारा करने के लिए सरकार ने शुक्रवार को IT नियमों में बदलाव करते हुए तीन महीने में अपीलीय समितियों का गठन की घोषणा की है. ये समितियां मेटा और ट्विटर जैसी सोशल मीडिया कंपनियों द्वारा सामग्री के नियमन के संबंध में किए गए फैसलों की समीक्षा कर सकेंगी.
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ndtv.in
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सोशल मीडिया के नियमों में बदलाव की तैयारी, शिकायतों का 30 दिन में करना होगा निपटारा
- Tuesday June 7, 2022
अपीलीय समिति उपयोगकर्ताओं की अपील पर तेजी से कार्रवाई करेगी और अपील मिलने की तारीख से 30 दिन के भीतर अंतिम रूप से इसके निपटान का प्रयास करेगी.
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ndtv.in
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सरकार की और से गठन पैनल के पास होगी सोशल मीडिया कंपनियों के फैसले बदलने की शक्ति, केंद्र ने किया स्पष्ट
- Tuesday June 7, 2022
नियमों के तहत, जिन सोशल मीडिया कंपनियों के 50 लाख से अधिक उपयोगकर्ता हैं, उन्हें एक शिकायत अधिकारी, एक नोडल अधिकारी और एक मुख्य अनुपालन अधिकारी नियुक्त करना आवश्यक है. इन कर्मियों को भारत का निवासी होना चाहिए.
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ndtv.in
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केंद्र से टकराव के बीच ट्विटर ने US कर्मचारी जेरेमी केसल को बनाया इंडिया का ग्रीवांस ऑफिसर
- Monday June 28, 2021
एक महीने से भी कम समय पहले नियुक्त भारत में सोशल मीडिया दिग्गज के अंतरिम शिकायत निवारण अधिकारी धर्मेंद्र चतुर के सरकार के साथ कंपनी के कड़वे झगड़े के बीच इस्तीफा देने के एक दिन बाद ये नियुक्ति हुई है.
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हरियाणा : समस्या है तो फेसबुक, ट्विटर के जरिए कीजिए शिकायत, सरकार तुरंत करेगी समाधान
- Tuesday April 25, 2017
- NDTVKhabar News Desk
हरियाणा सरकार सोशल मीडिया पर लोगों की शिकायतें सुनने के लिए 15 मई को एक समेकित सोशल मीडिया पोर्टल की शुरुआत करेगी. इसमें फेसबुक और ट्विटर पर आने वाली विभिन्न विभागों से जुड़ी शिकायतों का त्वरित समाधान किया जाएगा.
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- Friday October 28, 2022
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- Tuesday June 7, 2022
अपीलीय समिति उपयोगकर्ताओं की अपील पर तेजी से कार्रवाई करेगी और अपील मिलने की तारीख से 30 दिन के भीतर अंतिम रूप से इसके निपटान का प्रयास करेगी.
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- Tuesday June 7, 2022
नियमों के तहत, जिन सोशल मीडिया कंपनियों के 50 लाख से अधिक उपयोगकर्ता हैं, उन्हें एक शिकायत अधिकारी, एक नोडल अधिकारी और एक मुख्य अनुपालन अधिकारी नियुक्त करना आवश्यक है. इन कर्मियों को भारत का निवासी होना चाहिए.
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- Monday June 28, 2021
एक महीने से भी कम समय पहले नियुक्त भारत में सोशल मीडिया दिग्गज के अंतरिम शिकायत निवारण अधिकारी धर्मेंद्र चतुर के सरकार के साथ कंपनी के कड़वे झगड़े के बीच इस्तीफा देने के एक दिन बाद ये नियुक्ति हुई है.
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हरियाणा : समस्या है तो फेसबुक, ट्विटर के जरिए कीजिए शिकायत, सरकार तुरंत करेगी समाधान
- Tuesday April 25, 2017
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हरियाणा सरकार सोशल मीडिया पर लोगों की शिकायतें सुनने के लिए 15 मई को एक समेकित सोशल मीडिया पोर्टल की शुरुआत करेगी. इसमें फेसबुक और ट्विटर पर आने वाली विभिन्न विभागों से जुड़ी शिकायतों का त्वरित समाधान किया जाएगा.
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