'वाराणसी रोड शो' - 52 न्यूज़ रिजल्ट्स
  • India | रविवार जून 9, 2019 06:41 PM IST
    कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने केरल दौरे के तीसरे और आखिरी दिन रविवार को रोड शो किया. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के वाराणसी और केरल वाले बयान को लेकर निशाना साधा. राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के बयान पर अविश्वास जताते हुए कहा कि वह गैर-भाजपा शासित राज्यों के साथ सौतेला व्यवहार करते हैं
  • Lok Sabha Elections 2019 | बुधवार मई 15, 2019 03:11 PM IST
    प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) का रोड शो बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी (BHU) के गेट पर मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा से शुरू होगा और दशाश्वमेध घाट पर जाकर खत्म होगा. मोदी का रोड शो भी 25 अप्रैल को इन्हीं जगहों पर शुरू और खत्म हुआ था. कांग्रेस की जिला इकाई के अध्यक्ष प्रजानाथ शर्मा ने कहा कि रोड शो के बाद प्रियंका काशी विश्वनाथ मंदिर और फिर कोतवाली इलाके में काल भैरव मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगी.
  • Lok Sabha Elections 2019 | बुधवार मई 15, 2019 04:09 PM IST
    Loksabha Elections 2019 : प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) का रोड शो बीएचयू के पास मालवीय प्रतिमा से शुरू होकर उन्ही रास्तों लंका, अस्सी, शिवाला भदैनी सोनारपुरा मदनपुरा गोदौलिया होते हुए विश्वनाथ मंदिर तक पहुंचेगा जिन रास्तों से प्रधानमंत्री का रोड शो हुआ था. दोनों रोड शो की खास बात यह है कि बनारस (Varanasi) में हिंदुत्व का रंग देने के लिए जहां पीएम मोदी (PM Narendra Modi) दशाश्वमेघ घाट पर गंगा आरती में शामिल होकर शो खत्म किया था तो वहीं प्रियंका गांधी बाबा विश्वनाथ के दरबार में मत्था टेककर अपने रोड शो को खत्म करेंगी.
  • Lok Sabha Elections 2019 | बुधवार मई 8, 2019 01:46 AM IST
    अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने इस दौरान वाराणसी से अपनी पार्टी के उम्मीदवार तेज बहादुर यादव (Tej Bahadur Yadav) के बारे में भी बात की. अखिलेश यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी एक 'फौजी' से डर गए.
  • Lok Sabha Elections 2019 | शनिवार अप्रैल 27, 2019 01:41 AM IST
    उत्तर प्रदेश की वाराणसी लोकसभा सीट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना नामांकन भर दिया. नामांकन से पहले एक बड़े रोड शो का आयोजन किया गया था जहां भारी संख्या में लोग पहुंचे थे.
  • India | शुक्रवार अप्रैल 26, 2019 01:52 PM IST
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो में गुरुवार को यहां जुटे अपार जनसैलाब को भाड़े की भीड़ करार देते हुए उनके प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस उम्मीदवार अजय राय ने कहा कि उनका ‘फकीरीपन’ और बनारस प्रेम दिखावटी है. वाराणसी से नामांकन दाखिल करने से पहले मोदी के रोड शो में गुरुवार को भारी तादाद में लोग जुटे लेकिन राय का दावा है कि उनमें स्थानीय लोग बमुश्किल 15 प्रतिशत थे. उन्होंने कहा,‘‘ कल मोदीजी ने रोड शो किया और कई लाख लोग सड़क पर उतर आए.
  • India | शुक्रवार अप्रैल 26, 2019 01:24 PM IST
    उत्तर प्रदेश की वाराणसी संसदीय सीट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नामांकन दाखिल कर दिया है. गुरुवार को प्रधानमंत्री मोदी ने वाराणसी पहुंचे थे और 7 किलोमीटर लंबा रोड शो किया. माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस रोड शोर के जरिए पूर्वांचल की 26 और बिहार की 6 सीटों पर अपना प्रभाव छोड़ना चाहते हैं. उनका यह प्रयोग 2014 के लोकसभा चुनाव में भी रहा है. एनडीए ने वाराणसी से सटी 32 में से 31 सीटें जीत ली थीं. प्रधानमंत्री ने नामांकन से पहले कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और काल भैरव के दर्शन किए. पीएम मोदी के नामांकन में हिस्सा लेने के लिए एनडीए के बड़े नेता मौजूद थे. कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, हमें अखबारों और टीवी चैनलों के स्क्रीन ने बड़ा नहीं बनाया है, हमें कार्यकर्ताओं ने बनाया है. पोलिटिकल पंडितों को इस बार फिर से माथापच्ची करनी पड़ेगी, मगर जनता ने मूड बना लिया है'. उन्होंने कृष्ण के गोवर्धन पर्वत  उठाने का संदर्भ देते हुए कहा कि यह चुनाव मोदी नहीं छोटे-छोटे ग्वालों ने अपना हाथ लगाया है, उसके कारण जीतेंगे. पीएम मोदी ने कहा कि कल सोशल मीडिया पर लोगों ने मुझे बहुत डांटा कि रोड शो बंद कर दीजिए, अपनी सुरक्षा का ध्यान रखिए.लेकिन मोदी का कोई ध्यान रखता है तो इस देश की करोड़ों माताएं. वे शक्ति बनकर मेरी सुरक्षाकवच बनती हैं.उन्होंने कहा कि मेरी एक इच्छा है जो मैं गुजरात में भी पूरा नहीं कर पाया. क्या बनारस वाले मेरी वो इच्छा पूरी कर सकते हैं क्या ?मैं चाहता हूं कि पुरुषों की तुलना में महिलाओं का मतदान 5% ज्यादा होना चाहिए
  • Lok Sabha Elections 2019 | शुक्रवार अप्रैल 26, 2019 08:12 AM IST
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शुक्रवार को वाराणसी में लोकसभा चुनाव का पर्चा दाखिल करेंगे. इससे पहले उन्होंने गुरुवार को शहर में बड़ा रोड शो करने के बाद दशाश्वमेध घाट पर लोगों को संबोधित किया.
  • India | शुक्रवार अप्रैल 26, 2019 09:34 PM IST
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी में गुरुवार को एक बड़ा रोड शो करने के बाद आज नामांकन दाखिल कर दिया है. नामांकन से पहले भी कई कार्यक्रम आयोजित किए गए हैं. अस्सी घाट पर 'सुबह-ए-बनारस' कार्यक्रम का आयोजन किया गया. 9 बजे उन्होंने  पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित किय. 11 बजे पीएम मोदी काल भैरव मंदिर में दर्शन किया और फिर वहां से सीधे कलेक्टर ऑफिस पहुंचे. पीएम मोदी के नामांकन में हिस्सा लेने के लिए एनडीए के बड़े नेता मौजूद थे. इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को मध्य प्रदेश के सीधी और जबलपुर में दो जनसभाएं संबांधित करने वाले है.  वहीं आज  कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समस्तीपुर, बालासोर और महाराष्ट्र के अहमदनगर में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. हालांकि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के पटना जाने वाले विमान के इंजन में खराबी आ जाने के कारण मजबूरन उन्हें दिल्ली लौटना पड़ा जिसके कारण उनकी चुनावी रैलियों में देरी होगी.
  • Lok Sabha Elections 2019 | गुरुवार अप्रैल 25, 2019 11:21 PM IST
    PM Modi Varanasi Road Show: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी (Varanasi) में नामांकन दाखिल करने से एक दिन पहले विशाल रोड शो और गंगा आरती कर शक्ति प्रदर्शन किया. इस दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा के कई वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे. शक्ति प्रदर्शन के लिहाज से किए गए इस आयोजन का समापन दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती के साथ हुआ, जिसमें मोदी ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के साथ हिस्सा लिया.
और पढ़ें »
'वाराणसी रोड शो' - 73 वीडियो रिजल्ट्स
और देखें »
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com