वाराणसी में आज पीएम मोदी का रोड शो, सरदार पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण से होगी शुरुआत

पीएम मोदी रोड शो के दौरान बाबा विश्वनाथ के दर्शन करेंगे और मदनमोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे

वाराणसी में आज पीएम मोदी का रोड शो, सरदार पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण से होगी शुरुआत

पीएम नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो).

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को वाराणसी में सरदार पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण करके अपने रोड शो की शुरूआत करेंगे. यह रोड शो तीन किमी लंबा होगा. पीएम मोदी इस दौरान बाबा विश्वनाथ के दर्शन करेंगे और मदनमोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे. इसी दौरान विभिन्न सामाजिक संगठनों एवं सम्प्रदायों के लोग पीएम मोदी का स्वागत करेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को दो बजे से मलदहिया स्थित सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर रोड शो की शुरूआत करेंगे. वाराणसी के सांसद और देश के प्रधानमंत्री का शहर में भव्य स्वागत किया जाएगा.  भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश चन्द्र श्रीवास्तव ने यह जानकारी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी. 

श्रीवास्तव ने कहा कि पीएम के रोड शो को लेकर जनता में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है. उन्होंने कहा कि शुक्रवार को काशी पूरी तरह से मोदीमय नजर आने वाली है. प्रधानमंत्री का रोड शो मलदहिया चौराहे से शुरू होगा. यह रोड शो लहुराबीर, कबीरचौरा, लोहटिया, मैदागिन, नीचीबाग, चौक होते हुए  बाबा विश्वनाथ धाम तक जाएगा. वहां से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बाबा विश्वनाथ के दर्शन के पश्चात सोनारपुरा, अस्सी मार्ग से होते हुए बीएचयू गेट पर स्थित पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यापर्ण करेंगे. पीएम मोदी रात्रि विश्राम वाराणसी में करेंगे.
       
उन्होंने बताया कि लोकप्रिय जननेता पीएम मोदी के स्वागत के लिए काशी वासियों ने कमर कस ली है. तमाम सामाजिक संगठनों सहित विभिन्न सम्प्रदाय के लोग  जगह-जगह उनका स्वागत करेंगे. इसके अलावा काशी की जनता अपने घरों की छतों से भी पीएम मोदी पर पुष्प वर्षा करेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com