VIDEO: वाराणसी में PM का अलग अंदाज, काशी विश्वनाथ में बजाया 'डमरू', लोगों से की चाय पर चर्चा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी में रोड शो के बाद चाय की एक दुकान पर गए और आम लोगों के साथ घुल मिलकर बातचीत की. प्रधानमंत्री ने आम आदमी के बीच बैठकर चाय की चुस्कियां भी लीं.

VIDEO: वाराणसी में PM का अलग अंदाज, काशी विश्वनाथ में बजाया 'डमरू', लोगों से की चाय पर चर्चा

पीएम मोदी ने वाराणसी में आम लोगों के साथ की 'चाय पर चर्चा'

वाराणसी:

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Polls 2022) के सातवें चरण के लिए वोटिंग से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) शुक्रवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी (Varanasi) पहुंचे. प्रधानमंत्री ने रोड शो करके बीजेपी उम्मीदवारों के लिए समर्थन जुटाया. इस दौरान, लोगों ने प्रधानमंत्री के काफिले पर फूलों की बरसात की और नारे लगाए. मेगा रोड शो के बाद पीएम मोदी ने आम लोगों के साथ चाय (Chai) की चुस्की भी ली. बीजेपी ने अपने ट्विटर हैंडल पर पीएम की 'चाय पर चर्चा' का वीडियो भी शेयर किया है.

प्रधानमंत्री मोदी चाय की एक दुकान पर गए और आम लोगों के साथ घुल मिलकर बातचीत की. बनारस में चाय की दुकानें राजनीतिक और राष्ट्रीय-अंतरराष्ट्रीय चर्चाओं के लिए काफी मशहूर हैं.

3o7othmg

प्रधानमंत्री वाराणसी में अलग अंदाज भी दिखे. पीएम ने चाय की चुस्कियों के बीच आम लोगों से बातचीत की. पीएम मोदी के इस अंदाज से लोग गदगद नजर आए. पीएम को अपने बीच पाकर लोगों के चेहरे खिल उठे.  


प्रधानमंत्री मोदी ने काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन और पूजन भी किया. काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन के दौरान प्रधानमंत्री भक्तों और समर्थकों के साथ 'डमरू' बजाने में भी शामिल हुए. पुजारियों ने बताया कि भगवान शिव की षोडशोपचार पूजा की.


प्रधानमंत्री ने अंतिम चरण के प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी. प्रधानमंत्री ने आज तीन किलोमीटर लंबा रोड शो किया. रोड शो के दौरान लोगों ने  प्रधानमंत्री के काफिले पर फूलों की बौछार की. भीड़ ने 'जय श्री राम' और 'हर हर महादेव' के जयकारे लगाए. रोड शो में पीएम गले में भगवा गमछा और सिर पर भगवा टोपी पहने नजर आए.

ci67u76

गौरतलब है कि 2014 के लोकसभा चुनाव में मोदी पर चाय बेचने वाला जैसी टिप्पणी की गई थी. यह टिप्पणी कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने की थीं, जिसके बाद बीजेपी ने इसे मुद्दा बना लिया था. लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान मोदी ने मतदाताओं से चाय की चुस्कियों के साथ अपना विजन साझा किया था, जिसे 'चाय पर चर्चा' का नाम दिया गया था. पीएम मोदी कहते आए हैं कि बचपन में वे वड़नगर में रेलवे स्टेशन पर चाय बेचा करते थे.

v8h27t0o

केंद्रीय मंत्री ने रेलवे स्टेशन के बाहर स्टॉल पर खाया 'वड़ा पाव'
पिछले महीने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने ठाणे और दिवा स्टेशनों के बीच रेलवे लाइन के निरीक्षण के दौरान लोकल ट्रेन से यात्रा की और स्टेशन के बाहर एक भोजनालय में ‘वड़ा पाव' खाया. रेलवे अधिकारियों ने बताया था कि रेल मंत्री 18 फरवरी को ठाणे स्टेशन पर लोकल ट्रेन में सवार हुए और दिवा स्टेशन तक गए. इस दौरान उन्होंने यात्रियों से बात भी की. दिवा स्टेशन पर कुछ देर के कार्यक्रम के बाद वे एक विशेष निरीक्षण कोच से ठाणे लौट गए. ठाणे रेलवे स्टेशन के बाहर सड़क किनारे एक स्टॉल पर ‘वड़ा पाव' खाया और चाय पी.

- ये भी पढ़ें -

* पांच राज्‍यों के चुनाव नतीजों से पहले गलत सूचनाओं को रोकने के लिए Koo App ने जारी की एडवाइजरी
* VIDEO: बनारस में तीन दिन तक कबीर मठ में रुकीं प्रियंका गांधी, समझा कबीर-दर्शन
* 'चल संन्यासी मंदिर में...' 10 मार्च को 10 बजे बजेगा ये गाना: ओमप्रकाश राजभर ने CM योगी पर कसा तंज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: वाराणसी में पीएम मोदी का रोड शो, तीन घंटे में तय हुआ तीन किमी का सफर