विज्ञापन
This Article is From Apr 15, 2019

Realme 3 Pro मिलेगा फ्लिपकार्ट पर, नए कैमरा सैंपल आए सामने

Realme 3 Pro को भारत में 22 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा। इस फोन के लिए ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर अलग टीज़र पेज ज़ारी कर दिया गया है।

Realme 3 Pro मिलेगा फ्लिपकार्ट पर, नए कैमरा सैंपल आए सामने

Realme 3 Pro को भारत में 22 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा। इस फोन के लिए ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर अलग टीज़र पेज ज़ारी कर दिया गया है। दूसरी तरफ, रियलमी के सीईओ माधव शेठ और रियलमी मोबाइल्स के ट्विटर हैंडल से Realme 3 Pro के कैमरा सैंपल शेयर किए गए हैं। कंपनी लॉन्च से पहले इस फोन के पक्ष में माहौल बनाने के लिए कई टीज़र ज़ारी कर चुकी है। अब तक कंपनी ने स्लो-मो और स्पीड शॉट जैसे कैमरा फीचर व गेमिंग से संबंधित फीचर का टीज़र ज़ारी किया है। याद रहे कि Realme 3 Pro को बीते महीने ही Realme 3 के साथ पेश किया गया था। ऐसा लगता है कि मार्केट में फोन को Redmi Note 7 Pro से चुनौती मिलेगी।

ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर Realme 3 Pro फोन के लिए अलग वेबपेज लाइव हो गया है। फोन को 22 अप्रैल को दोपहर साढ़े 12 बजे लॉन्च किया जाना है। फिलहाल, पेज पर रजिस्ट्रेशन के लिए कोई एक्टिव बटन नहीं है। सिर्फ #hatetowait हैशटैग का इस्तेमाल हुआ है।

realme3

कंपनी के सीईओ माधव शेठ ने रियलमी 3 प्रो का कैमरा सैंपल साझा किया है। यह तस्वीर फोन के कैमरे की लो लाइट परफॉर्मेंस की ओर ध्यान खींचती है। इसमें बेहतरीन डिटेल और कलर रिप्रोडक्शन देखने को मिलता है। रात में ली गई तस्वीर को हमने इस लेख का भी हिस्सा बनाया है। Realme Mobiles ने एक और कैमरा सैंपल साझा किया है जिसमें विविड कलर कैपचर और दिन की रोशनी में डिटेल की झलक मिली है।

camerasample

हाल ही में आए एक टीज़र से पता चला था कि Realme 3 Pro में सुपर स्लो-मो मोड होगा। रियलमी मोबाइल्स के एक और ट्वीट में कैमरे के बर्स्ट मोड ऊर्फ स्पीड शॉट के बारे में जानकारी दी गई है। कंपनी HyperBoost परफॉर्मेंस इनहांसमेंट टेक को लेकर भी कई किस्म के दावे कर रही है। रियलमी 3 प्रो के लिए R-Pass भी लाया जाएगा, संभवतः शाओमी के एफ पास की तरह।

गीकबेंच वेबसाइट पर लिस्टिंग से पता चला है कि आगामी Realme फोन का मॉडल नंबर RMX1851 है। यही मॉडल नंबर ब्लूटूथ एसआईजी वेबसाइट पर भी लिस्ट किया गया है। गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार, रियलमी फोन एंड्रॉयड पाई, स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम के साथ आ सकता है।

ब्लूटूथ एसआईजी वेबसाइट से फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन के बारे में पता चला है जैसे कि Realme ब्रांड का यह आगामी फोन 6.3 इंच फुल-एचडी डिस्प्ले और 3,960 एमएएच की बैटरी के साथ आ सकता है। कनेक्टिविटी के लिए 5 हर्ट्ज़ वाई-फाई, ब्लूटूथ और फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है।

Realme 3 Pro की भारतीय कीमत का खुलासा अभी नहीं हुआ है। हालांकि, Redmi Note 7 Pro की चुनौती देखते हुए कीमत 13,999 रुपये के आसपास शुरू हो सकती है।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जासूसी उपग्रह तकनीक से पानी में मच्छरों के लार्वा पता लगा रहा है एक भारतीय स्टार्टअप
Realme 3 Pro मिलेगा फ्लिपकार्ट पर, नए कैमरा सैंपल आए सामने
Google मैप्स लाया नया फीचर, कोरोना से लोगों को बचाने में कुछ इस तरह करेगा मदद
Next Article
Google मैप्स लाया नया फीचर, कोरोना से लोगों को बचाने में कुछ इस तरह करेगा मदद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com