विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 04, 2019

Jio क्रिकेट सीज़न डेटा पैक लॉन्च, 251 रुपये में मिलेगा 102 जीबी डेटा

अहम खासियतों की बात करें तो जियो क्रिकेट सीज़न स्पेशल डेटा पैक 251 रुपये का है। इसमें 51 दिनों के लिए 102 जीबी डेटा मिलता है।

Read Time: 2 mins
Jio क्रिकेट सीज़न डेटा पैक लॉन्च, 251 रुपये में मिलेगा 102 जीबी डेटा

ICC Cricket World Cup 2019 का जश्न मनाने के लिए Reliance Jio ने नया जियो क्रिकेट सीज़न स्पेशल डेटा पैक लॉन्च किया है। यह रीचार्ज पैक Jio के नए और मौज़ूदा सब्सक्राइबर्स के लिए है। नए स्पेशल डेटा पैक में यूज़र्स को 51 दिनों में कुल 102 जीबी डेटा मिलेगा। दावा है कि इतना डेटा वर्ल्ड कप के मैच देखने के लिए काफी होगा। इसी तरह से क्रिकेट के फैन मैच के दौरान Jio Cricket Play Along गेम का लुत्फ उठा सकते हैं। इसे MyJio ऐप के ज़रिए एक्सेस किया जा सकेगा।

अहम खासियतों की बात करें तो जियो क्रिकेट सीज़न स्पेशल डेटा पैक 251 रुपये का है। इसमें 51 दिनों के लिए 102 जीबी डेटा मिलता है। इस डेटा का इस्तेमाल इंटरनेट से जुड़ी हर सेवाओं के लिए हो सकता है। माना जा रहा है कि इतना डेटा 2019 Cricket World Cup के मैच देखने के लिए काफी होगा।

Reliance Jio ने जियो क्रिकेट प्ले एलॉन्ग गेम को भी पेश किया है जो मैच के दौरान उपलब्ध होगा। यह गेम जियो और गैर-जियो सब्सक्राइबर्स के लिए है। इसे मायजियो ऐप से एक्सेस किया जा सकता है। इसके अलावा Jio Cricket Play Along गेम में खिलाड़ी रियल-टाइम में भविष्यवाणी कर सकते हैं और सही भविष्यवाणी होने पर उन्हें प्वाइंट मिलेगा।

2019 Cricket World Cup के मैच मुफ्त में देखने के लिए Reliance Jio ने अपने सभी सब्सक्राइबर्स को जियोटीवी के ज़रिए लाइव मैच देखने का एक्सेस दिया है। Hotstar एक्सेस करते वक्त सभी जियो सब्सक्राइबर्स को अपने आप ही वर्ल्ड कप मैच लाइव देखने का मौका मिलेगा। इसी तरह से जियोटीवी यूज़र्स को हॉटस्टार पर रीडायरेक्ट कर दिया जाएगा।

गौर करने वाली बात है कि Reliance Jio सब्सक्राइबर्स को वर्ल्ड कप मैच देखने के लिए हॉटस्टार का एक्सेस तो मिलेगा, लेकिन डेटा चार्ज पहले की तरह लगेगा।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जासूसी उपग्रह तकनीक से पानी में मच्छरों के लार्वा पता लगा रहा है एक भारतीय स्टार्टअप
Jio क्रिकेट सीज़न डेटा पैक लॉन्च, 251 रुपये में मिलेगा 102 जीबी डेटा
Google मैप्स लाया नया फीचर, कोरोना से लोगों को बचाने में कुछ इस तरह करेगा मदद
Next Article
Google मैप्स लाया नया फीचर, कोरोना से लोगों को बचाने में कुछ इस तरह करेगा मदद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;