विज्ञापन
This Article is From Jan 10, 2022

बॉस ने कर्मचारी से लिया बदला! सैलरी में दिए 227 किलो के सिक्के, सोशल मीडिया पर हंगामा

सोशल मीडिया पर बॉस और कर्मचारियों के बीच कई जोक्स और मीम्स पढ़ने को मिलते रहते हैं. ऐसे जोक्स और मीम्स को पढ़कर हमें हंसी आती है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ख़बर बहुत तेज़ी से वायरल हो रही है. वायरल ख़बर को पढ़ने के बाद आपकी हंसी भी नहीं रुकेगी

बॉस ने कर्मचारी से लिया बदला! सैलरी में दिए  227 किलो के सिक्के, सोशल मीडिया पर हंगामा

सोशल मीडिया पर बॉस और कर्मचारियों के बीच कई जोक्स और मीम्स पढ़ने को मिलते रहते हैं. ऐसे जोक्स और मीम्स को पढ़कर हमें हंसी आती है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ख़बर बहुत तेज़ी से वायरल हो रही है. वायरल ख़बर को पढ़ने के बाद आपकी हंसी भी नहीं रुकेगी. ख़बर के मुताबिक, यूनाइटेड स्टेट्स (United States News) में रहने वाले एक बॉस को अपने कर्मचारी पर  गुस्सा आया. बॉस को इतना गुस्सा आ गया कि उसे सबक सिखाने के लिए सैलरी के रूप में कर्मचारी को 227 किलो के सिक्के दे दिए. कर्मचारी भी कम नहीं था, वो भी बॉस से नाराज़ हो गया और कोर्ट में केस तक कर दिया.

j5bot3a8

मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, जॉर्जिया के फैयेटविल (Fayetteville, Georgia) में रहने वाले एंड्रियाज़ फ्लैटेन (Andreas Flaten) एक कार मैकेनिक के तौर पर काम करते हैं. उनका अपने बॉस से कुछ विवाद हो गया. विवाद होने के बाद कर्मचारी ने नौकरी छोड़ने का फैसला लिया. जब बॉस ने उसे सैलरी दी तो वो दंग हो गया. सैलरी में उसे 227 किलो के चिल्लर मिले, जिससे वो पूरी तरह से नाराज़ हो गया.  मैकेनिक OK Walker Autoworks नाम की एक कंपनी में काम करता था, जिसके मालिक का नाम माइल्स वॉकर है.

एंड्रियाज़ का कहना है कि उन्हें अपने पैसों के तौर पर इतने ज्यादा चिल्लर दे दिए गए कि इन्हें गिनने में काफी परेशानी हुई. एंड्रियाज़ ने कहा कि मुझे जो पैसे मिले हैं, वो पूरे नहीं है. थोड़े कम हैं. एंड्रियाज़ को मालिक के तरफ से  915 US dollars यानि 67 हज़ार रुपये मिले.

इस पूरे मामले को एंड्रियाज़ ने सोशल मीडिया पर लोगों को बताया. जब लोगों को एंड्रियाज़ की कहानी के बारे में पता चला तो लोग दंग रह गए. देखते ही देखते ये ख़बर वायरल हो गई है. इस पूरे मामले पर मालिक ने बताया कि मैंने पूरे पैसे दिए हैं, वो भले ही किसी भी रूप में हों.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
1900 रुपये का मिल रहा है 'बतख का सिर', खाने से पहले लोग जा रहे हैं डर
बॉस ने कर्मचारी से लिया बदला! सैलरी में दिए  227 किलो के सिक्के, सोशल मीडिया पर हंगामा
नन्हे हाथी ने पानी के साथ ख़ूब की मस्ती, लोगों ने कहा- छोटा गजराज है बड़ा शरारती
Next Article
नन्हे हाथी ने पानी के साथ ख़ूब की मस्ती, लोगों ने कहा- छोटा गजराज है बड़ा शरारती
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com