5 प्वाइंट न्यूज: AAP नेता मनीष सिसोदिया के निशाने पर बीजेपी, मोरबी हादसे को लेकर पूछे ये सवाल

मोरबी हादसे को लेकर आप नेता मनीष सिसोदिया ने कहा कि गुजरात के मोरबी हादसे से पूरा देश हिला हुआ है, कितने मासूम बच्चे मारे गए. जो तथ्य सामने आये हैं कह सकते हैं ये हादसा नहीं हत्या है. वजह है बीजेपी का भ्रष्टाचार. मैं 150 लोगों के हत्यारों से 5 सवाल कर रहा हूं.

5 प्वाइंट न्यूज: AAP नेता मनीष सिसोदिया के निशाने पर बीजेपी, मोरबी हादसे को लेकर पूछे ये सवाल

मोरबी में सस्पेंशन ब्रिज टूटने की वजह से 100 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई.

नई दिल्ली: मोरबी हादसे को लेकर आप नेता मनीष सिसोदिया ने कहा कि गुजरात के मोरबी हादसे से पूरा देश हिला हुआ है, कितने मासूम बच्चे मारे गए. जो तथ्य सामने आये हैं कह सकते हैं ये हादसा नहीं हत्या है. वजह है बीजेपी का भ्रष्टाचार. मैं 150 लोगों के हत्यारों से 5 सवाल कर रहा हूं.

मनीष सिसोदिया के सवाल

  1. आप नेता मनीष सिसोदिया ने पूछा कि मोरबी के पुल के पुनर्निर्माण का ठेका घड़ी बनाने वाली कंपनी को आखिर क्यों दिया गया?

  2. मनीष सिसोदिया ने दूसरा सवाल किया कि इतना बड़ा काम बिना टेंडर के ठेका दिया गया. गैर अनुभवी कंपनी को ठेका क्यों दिया गया?

  3. तीसरे सवाल में सिसोदिया ने पूछा कि डॉक्यूमेंट जो सामने आए है. ये काम 8 महीने में पूरा होना था. ऐसे में कौन सी जल्दबाजी थी जिसे लीपापोती करके 5 महीने में क्यों खोल दिया गया.

  4. मनीष सिसोदिया का चौथा सवाल हैं कि घड़ी बनाने वाली कंपनी से कितना चंदा लिया है. इस कंपनी के मालिकों की किस किस बीजेपी से नजदीकी है.

  5. पांचवे सवाल में सिसोदिया ने पूछा कि इतने बड़े हादसे के बाद भी FIR दर्ज की गई है उसमें उसके मालिकों का नाम नहीं है. किसके दबाव में मालिकों के खिलाफ FIR क्यों नहीं की गई.

Featured Video Of The Day

गुजरात में प्रचंड जीत के बाद जश्न का माहौल, डांस करते दिखे पार्टी के कार्यकर्ता