5-प्वाइंट न्यूज़ : केरल कांग्रेस में हलचल, शशि थरूर ने कहा- "मैं किसी से नहीं डरता"

थरूर ने कहा कि ऐसे समय में जब देश में विभाजनकारी राजनीति सक्रिय है, ऐसी राजनीति की जरूरत है, जो सभी को एक साथ लाए.

5-प्वाइंट न्यूज़ : केरल कांग्रेस में हलचल, शशि थरूर ने कहा-

नई दिल्ली: कांग्रेस सांसद शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने मंगलवार को बड़ा बयान दिया, जिसके बाद वह अचानक चर्चा में आ गये. थरूर ने अपने गृहराज्य केरल (Kerala) के मालाबार यात्रा कर यूडीएफ के सहयोगी आईयूएमएल (IUML) के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की और कहा कि उन्हें किसी से डर नहीं है.

मामले से जुड़ी अहम जानकारियां :

  1. शशि थरूर ने कहा, ‘मैं किसी से नहीं डरता और किसी को मुझसे डरने की कोई जरूरत नहीं है.' उन्होंने यह भी कहा कि उनकी केरल कांग्रेस में कोई गुट बनाने में दिलचस्पी नहीं है.

  2. तिरुवनंतपुरम से कांग्रेस सांसद शशि थरूर की टिप्पणी उन अटकलों के बीच महत्व रखती है जब केरल में कांग्रेस का एक वर्ग उनके बढ़ते समर्थन और राज्य में पार्टी के भीतर ‘थरूर गुट' को बनाने को हवा दे रहा है.

  3. थरूर ने आगे कहा कि ऐसे समय में जब देश में विभाजनकारी राजनीति सक्रिय है, ऐसी राजनीति की जरूरत है, जो सभी को एक साथ लाए.

  4. थरूर के बयान पर वी डी सतीशन ने मंगलवार को कहा कि पार्टी में किसी भी तरह की संप्रदायवाद या समानांतर गतिविधियों की अनुमति नहीं दी जाएगी और चेतावनी दी कि इस तरह के कदमों से "गंभीरता से" निपटा जाएगा.

  5. थरूर के मालाबार दौरे को लेकर सतीसन ने कहा कि कांग्रेस के भीतर हर नेता की एक जगह है और कोई भी इसके खिलाफ नहीं है, लेकिन पार्टी की अपनी तंत्र और प्रणाली है.

Featured Video Of The Day

केरल का फुटबॉलर मेसी से मिलने जाएगा कतर