राजस्थान के उपचुनावों में कांग्रेस की जीत पर करणी सेना ने मनाया जश्न

करणी सेना ने बयान दिया कि ये हमारी जीत है. लोगों ने हमारे संघर्ष का साथ दिया और बीजेपी के खिलाफ़ वोट दिया. करणी सेना ने ये भी धमकी दी है कि अगर बीजेपी ने लोगों के साथ ऐसा ही बर्ताव बरकरार रखा तो आगे आने वाले विधानसभा चुनावों में भी नतीजे ऐसे ही रहेंगे.

राजस्थान के उपचुनावों में कांग्रेस की जीत पर करणी सेना ने मनाया जश्न

राजस्थान उपचुनाव में कांग्रेस की जीत पर जश्न मनाते करणी सेना के लोग

जयपुर:

राजस्थान  के उप-चुनावों में बीजेपी की हार का जश्न करणी सेना  ने जमकर मनाया. अजमेर और अलवर की सीटों पर कांग्रेस ने बीजेपी को मात दी है. इस पर करणी सेना ने बयान दिया कि ये हमारी जीत है. लोगों ने हमारे संघर्ष का साथ दिया और बीजेपी के खिलाफ़ वोट दिया. करणी सेना ने ये भी धमकी दी है कि अगर बीजेपी ने लोगों के साथ ऐसा ही बर्ताव बरकरार रखा तो आगे आने वाले विधानसभा चुनावों में भी नतीजे ऐसे ही रहेंगे. गौरतलब है कि करणी सेना ने फिल्म पद्मावत की रिलीज का विरोध किया था और राज्य सरकार पर आरोप लगाया था कि वो इस मामले में ढुलमुल रवैया अपना रही है. हालांकि राजस्थान सरकार इस मुद्दे को लेकर सुप्रीम कोर्ट भी गई थी लेकिन कोर्ट ने रिलीज पर रोक लगाने से इनकार कर दिया था.

By-election Results: बीजेपी की चौतरफा हार, कांग्रेस ने राजस्‍थान की तीनों सीटें जीतीं, बंगाल में टीएमसी का कब्‍जा

आपको बता दें कि  राजस्थान में दो लोकसभा और एक विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव में कांग्रेस ने बाजी मार ली है. अजमेर और अलवर लोकसभा सीटों पर कांग्रेस ने बीजेपी को काफी वोटों के अंतर से हरा दिया है.

वीडियो : राजस्थान में कांग्रेस का जश्न

अलवर सीट से कांग्रेस के डॉ. करण सिंह यादव ने बीजेपी के जसवंत सिंह यादव को हराया, तो वहीं अजमेर लोकसभा सीट से कांग्रेस के रघु शर्मा ने बीजेपी के राम स्वरूप लांबा को हरा दिया. इससे पहले राजस्थान की मांडलगढ़ विधानसभा सीट पर भी कांग्रेस ने बीजेपी को हरा दिया है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com