Shehnaaz Gill के पंजाबी सॉन्ग 'काफिला' ने मचाया धमाल, वायरल हुआ Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song) 'काफिला' (Kafila) खूब धमाल मचा रहा है.

Shehnaaz Gill  के पंजाबी सॉन्ग 'काफिला' ने मचाया धमाल, वायरल हुआ Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों अपने लेटेस्ट म्यूजिक के जरिए सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही हैं. साथ ही उनके थ्रोबैक पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song) भी यूट्यूब पर तहलका मचाए हुए हैं. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का ऐसा ही एक सॉन्ग खूब वायरल हो रहा है. उनके इस गाने का नाम 'काफिला' (Kafila) है. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Song) का यह गाना दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. उनका यह गाना 4 साल पहले रिलीज हुआ था, लेकिन अभी भी यह खूब धूम मचा रहा है.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song) 'काफिला' (Kafila) की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 89 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. उनका यह गाना पूरी तरह से प्रेम कहानी पर आधारित है. इस सॉन्ग को साहिब कलेर ने गाया है, जबकि शहनाज गिल ने इसमें परफॉर्म किया है. वीडियो को मालवा रिकॉर्ड्स यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का हाल ही में बादशाह संग 'फ्लाई' (Fly) सॉन्ग रिलीज हुआ. गाने रिलीज के साथ ही खूब लोकप्रिय हो रहा है. बता दें कि शहनाज गिल ने बिग बॉस 13 के जरिए खूब लोकप्रियता हासिल की थी. इस शो में खासकर शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. बिग बॉस के बाद से ही उनके लगातार सॉन्ग रिलीज हो रहे हैं.