शहनाज गिल की फिल्म 'हौसला रख' का फर्स्ट लुक रिलीज, फैन्स बोले- 'अब तो देखनी ही पड़ेगी.' देखें Photo

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की फिल्म 'हौसला रख' का पहला लुक सामने आ गया है. उनके फैन्स में इस बात को लेकर खुशी की लहर है.

शहनाज गिल की फिल्म 'हौसला रख' का फर्स्ट लुक रिलीज, फैन्स बोले- 'अब तो देखनी ही पड़ेगी.' देखें Photo

सोनम बाजवा ने शेयर किया फिल्म का पोस्टर

नई दिल्ली:

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से ही शहनाज गिल की हालात ठीक नहीं है. अब वो पहले की तरह सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नहीं रहती हैं. फैन्स शहनाज को लेकर काफी फिक्रमंद हैं और लगातार उनके लिए दुआ मांग रहे हैं कि वो सिद्धार्थ के सदमे से उबर जाएं. इसी बीच शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के फैन्स के लिए खुशखबरी सामने आई है. उनकी आगामी फिल्म 'हौसला रख' का पहला लुक सामने आ गया है. पोस्टर में शहनाज के साथ दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा नजर आ रहे हैं.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की फिल्म 'हौसला रख' का पोस्टर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. शहनाज के फैन्स लगातार पोस्टर पर कॉमेंट कर रहे हैं और शहनाज की फिल्म के लिए दुआ मांग रहे हैं. लोगों का कहना है कि ये फिल्म बहुत बड़ी हिट साबित होगी. फिल्म के पोस्टर पर एक फैन ने कॉमेंट किया है: "शहनाज गिल के लिए फिल्म तो देखनी ही पड़ेगी." वहीं दूसरे फैन ने लिखा है:" ऑल द बेस्ट ऑल टीम और हमारी क्वीन शहनाज को."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की इस फिल्म के पोस्ट को रिलीज हुए कुछ ही देर हुए हैं और अभी तक इसे 11 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. फिल्म दशहरा पर रिलीज होने वाली है. जबकि इसका ट्रेलर आगामी सोमवार को जारी किया जाएगा. बता दें कि कई रिपोर्ट्स में ये बातें सामने आईं थी कि शहनाज और सिद्धार्थ जल्द ही शादी करने वाले थे. उनकी सगाई भी हो चुकी थी. लेकिन शहनाज के अरमानों पर सिद्धार्थ के निधन की खबर ने पानी फेर दिया. शहनाज के लिए निश्चित तौर पर इससे उबरना आसान नहीं है और ये बात फैन्स भी अच्छे से समझते हैं तभी उनके लिए लगातार दुआएं मांग रहे हैं.