सरगुन मेहता ने पहाड़ों के बीचों-बीच 'किस्मत 2' के गाने पर किया क्यूट डांस, वायरल हुआ Video

सरगुन मेहता ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'किस्मत 2' के एक गाने पर यह डांस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वे बड़े ही क्यूट अंदाज में डांस करती हुई देखी जा सकती हैं.

सरगुन मेहता ने पहाड़ों के बीचों-बीच 'किस्मत 2' के गाने पर किया क्यूट डांस, वायरल हुआ Video

सरगुन मेहता का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

सरगुन मेहता, एमी विर्क के साथ अपनी आने वाली फिल्म 'किस्मत 2' को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं. दोनों ने साथ में पहले भी फिल्म 'किस्मत' में काम किया था. किस्मत 2 उसी की अगली कड़ी है. बता दें कि फिल्म के टीजर के साथ ही कई गाने भी रिलीज कर दिए गए हैं. सरगुन ने फिल्म के एक गाने पर क्यूट अंदाज में मस्ती भरा डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. सरगुन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से यह वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे पहाड़ों के बीचों-बीच किसी खूबसूरत सड़क पर बिंदास डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

वीडियो में सरगुन मेहता ने फुल स्लीव लूज जैकेट पहनी हुई है. इसके साथ उन्होंने येलो कलर की ड्रेस पहनी है, जिसमें वे सुपर क्यूट दिख रही हैं. उनका डांस भी बेहद क्यूट लग रहा है. आने वाली फिल्म को लेकर उनकी एक्साइटमेंट का अंदाजा उनके इस मस्ती भरे डांस को देख कर लगाया जा सकता है. वीडियो में सरगुन किसी छोटे बच्चे की तरह डांस कर रही हैं. सरगुन के इस वीडियो को लोग बार-बार देख रहे हैं. इंस्टाग्राम पर महज कुछ घंटे के अंदर ही वीडियो पर हजारों की संख्या में लाइक्स आ गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

‘किस्मत 2' के टीजर पर लोगों की बेहतरीन प्रतिक्रिया मिल रही है. टीजर की शुरुआत फर्स्ट पार्ट की उस लाइन से होती है, जिसमें एमी उर्फ वीर बानी (सरगुन) से कहता है कि 'हमारा साथ अधूरा रह गया', जिस पर बानी का जवाब आता है कि 'कोई न अगले जन्म फिर मिलेंगे'. बता दें कि इस बार दर्शकों को बानी और वीर बदले हुए अवतार में नजर आने वाले हैं. इसमें एक नए प्यार के साथ नई केमिस्ट्री और रोमांस नजर आएगा.