सपना चौधरी के 'बदली बदली लागे' सॉन्ग ने मचाया धमाल, Video 26 करोड़ के पार

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. देखें Video

सपना चौधरी के 'बदली बदली लागे' सॉन्ग ने मचाया धमाल, Video 26 करोड़ के पार

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने मचाया धमाल

नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) कभी अपने सॉन्ग तो कभी डांस वीडियो के जरिए सोशल मीडिया पर धमाल मचाती हैं. उनके वीडियो आते ही वायरल हो जाते हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक और नया हरियाणवी सॉन्ग इन दिनों खूब धमाल मचा रहा है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Song) के इस गाने का नाम 'बदली बदली लागे' (Badli Badli Laage) है. गाने मे उनका मॉर्डन अंदाज देखने को मिल रहा है. भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में धूम मचाने वाली सपना चौधरी का यह सॉन्ग वीडियो खूब देखा जा रहा है.

Sara Ali Khan को भिखारी समझ लोगों ने दिए थे पैसे, एक्ट्रेस ने खुद सुनाया किस्सा- देखें थ्रोबैक Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस गाने को सोनोटेक यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. वीडियो को अभी तक 26 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सपना चौधरी के अलावा विक्की कजला ने इस गाने पर परफॉर्म किया है. बंटू सिंगल ने गाने के बोल लिखे हैं और उन्हीं ने इसे प्रोड्यूस भी किया है.

सारा अली खान का पुराना Video वायरल, बेसुरी आवाज में गाया 'तुम्हीं हो' सॉन्ग तो हंस पड़े फ्रेंड्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थ . सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी. उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इतनी ही नहीं बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी उन्होंने अपने डांस का जलवा बिखेरा है.