सपना चौधरी ने अपने नए अंदाज़ से मचाया धमाल, वीडियो शेयर कर बोलीं- जरा सब्र करो तहलका मचाएंगे

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में सपना किसी स्टेज पर खड़ी नजर आ रही हैं

सपना चौधरी ने अपने नए अंदाज़ से मचाया धमाल, वीडियो शेयर कर बोलीं- जरा सब्र करो तहलका मचाएंगे

सपना चौधरी ने अपने नए अंदाज़ से मचाया धमाल

नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने डांस से धूम मचा रखी है. उनका डांस देखने के लिए फैंस का भारी हुजूम इकट्ठा होता है. सपना के नए से लेकर पुराने गाने भी लाइमलाइट में रहते हैं, फिलहाल तो सपना का हाल ही में शेयर किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में सपना बेहद ही खूबसूरत लुक में नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना चौधरी ने पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ है. जिसके साथ ही उनके एक्सप्रेशन वीडियो में जान डाल रहे हैं.

देखते रह जाएंगे सपना का ये अंदाज
हाल ही में सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में सपना किसी स्टेज पर खड़ी नजर आ रही हैं, इतना ही नहीं सपना के एक्सप्रेशन फैंस का दिल जीत रहे हैं. वहीं फैंस भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'सो कूल हमें इंतजार है'. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'क्या बात है क्वीन' इस वीडियो को अब तक 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पॉपुलर डांसर हैं सपना
बता दें कि हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी (Haryanvi Dancer Sapna Choudhary)  ने अपने अंदाज से अपना नाम दुनिया भर में कर लिया है. जब से सपना बिग बॉस के घर का हिस्सा बनी हैं उनकी पॉपुलेरिटी का ग्राफ काफी हाई हुआ है. बता दें कि बीते दिनों उन्होंने 90 के दशक को याद करते हुए एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में वे बिल्कुल कॉलेज की लड़की की तरह नजर आ रही हैं.