Sapna Choudhary खेतों में शान से घुड़सवारी करती आईं नजर, वीडियो देख फैन्स के यूं आए रिक्शन

Sapna Choudhary का अपना अलग ही स्वैग है. फिर वह चाहे रियल लाइफ हो या फिर रील लाइफ. उनका स्टाइल हमेशा चर्चा में आ जाता है. उनका घुड़सवारी वाला यह वीडियो खूब धमाल मचा रहा है.

Sapna Choudhary खेतों में शान से घुड़सवारी करती आईं नजर, वीडियो देख फैन्स के यूं आए रिक्शन

Sapna Choudhary का घुड़सवारी वाला वीडियो की धूम

नई दिल्ली :

सपना चौधरी का अपना अलग ही स्वैग है. फिर वह चाहे रियल लाइफ हो या फिर रील लाइफ. उनका स्टाइल हमेशा चर्चा में आ जाता है. Sapna Choudhary ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें हरियाणा की डांसिंग क्वीन का अलग ही अंदाज दिख रहा है. वह मजे के साथ खेतों के बीच घुड़सवारी कर रही हैं और दिलचस्प यह है कि वह घोड़े पर हरियाणा का पारंपरिक ड्रेस पहनकर बैठी हुई हैं. हरियाणवी क्वीन के इस अंदाज को दर्शकों को जमकर प्यार मिल रहा है. 

सपना चौधरी इस वीडियो में बहुत ही इत्मिनान के साथ घुड़सवारी कर रही हैं. उनके इस वीडियो पर एक फैन ने लिखा है, 'रानी सपना की बात ही अलग है.' वहीं दूसरे फैन ने लिखा है, 'शेरनी घोड़े की सवारी कर रही है.' इस तरह फैन्स Sapna Choudhary की जमकर तारीफ कर रहे हैं. वैसे भी सपना चौधरी की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फॉलोइंग है. 

सपना चौधरी के करियर की बात करें तो उन्होंने ऑर्केस्ट्रा के साथ करियर की शुरुआत की थी. लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने उत्तर भारत में पहले लोकप्रियता हासिल की और फिर जैसे ही Sapna Choudhary ने बिग बॉस में शिरकत की, वह पूरे देश में जाना-पहचाना चेहरा बन गईं. इसके बाद सपना चौधरी ने पंजाबी और भोजपुरी फिल्मों के अलावा बॉलीवुड में भी काम किया. सपना चौधरी के हरियाणवी गाने अकसर सोशल मीडिया पर रिलीज होते हैं और फैन्स का दिल भी जीतते हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'गहराइयां' की स्‍टार कास्‍ट ने NDTV से की खास बातचीत, दीपिका बोलीं- एक किरदार में कई परतें