Sapna Choudhary ने पीला सूट पहन ‘पतली कमर’ पर किया धमाकेदार डांस, लोग बोले- हरियाणा की रानी सब पे भारी...देखें Video

वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना चौधरी पीला शरारा सूट पहन पतली कमर गाने पर धमाकेदार डांस कर रही हैं. सपना के खुले बाल और उनकी अदाएं इस वीडियो में चार चांद लगा रही हैं.

Sapna Choudhary ने पीला सूट पहन ‘पतली कमर’ पर किया धमाकेदार डांस, लोग बोले- हरियाणा की रानी सब पे भारी...देखें Video

सपना चौधरी ने किया लाजवाब डांस

नई दिल्ली :

हरियाणा की मशहूर डांसर और सिंगर सपना चौधरी के लाखों दीवाने हैं. सपना चौधरी अपने एक ठुमके से लाखों लोगों के दिलों को धड़का देती हैं. सपना चौधरी एक के बाद एक अपने गाने रिलीज कर रही हैं, जिसे उनके फैन्स भी खूब पसंद कर रहे हैं. हाल ही में सपना चौधरी का लेटेस्ट गाना ‘पतली कमर' रिलीज हुआ है. यह गाना इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. ऐसे में सपना ने भी इस गाने पर अपना एक नया वीडियो शेयर कर दिया है.

सपना चौधरी ने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो शेयर करते ही उनके चाहने वालों के इस पर ताबड़तोड़ रिएक्शन आने लगे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना चौधरी पीला शरारा सूट पहन पतली कमर गाने पर धमाकेदार डांस कर रही हैं. सपना के खुले बाल और उनकी अदाएं इस वीडियो में चार चांद लगा रही हैं. इसे शेयर करते हुए सपना ने ‘पतली पतली कमर' कैप्शन दिया है. पोस्ट को कुछ ही देर में 44 हजार से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं.

सपना चौधरी के वीडियो पर एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘हरियाणा की रानी सब पे भारी'. तो एक दूसरे ने वीडियो पर ‘बहुत हार्ड' लिखा है. वहीं एक अन्य यूजर ने सपना की लुक की तारीफ करते हुए लिखा है कि, ‘मैम आप इस सूट में बहुत प्यारी लग रही हैं'. इस तरह से सपना के पोस्ट पर लोग जमकर प्यार बरसा रहे हैं. गौरतलब है कि सपना का ‘पतली कमर' गाना हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसे यू-ट्यूब पर साढ़े पांच लाख से अधिक व्यूज आ गए हैं.

ये भी देखें- 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com