Sapna Choudhary ने TV पर लगाया अपना गाना, फिर जमकर लगाया पूरे घर में पोंछा, बार-बार देखा जा रहा Video

सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. उनके नए से लेकर पुराने वीडियो भी इंटरनेट पर धमाल मचा देते हैं. हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी ने अपने अंदाज से सभी को अपना दीवाना बना लिया है. इंस्टाग्राम पर सपना की तगड़ी फैन फॉलोइंग है.

Sapna Choudhary ने TV पर लगाया अपना गाना, फिर जमकर लगाया पूरे घर में पोंछा, बार-बार देखा जा रहा Video

सपना चौधरी ने टीवी पर 'पतली कमर' गाना लगा घर में यूं जमकर लगाया पोंछा

खास बातें

  • सपना चौधरी ने घर में पोंछा लगाते हुए किया डांस
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
  • हाल ही में रिलीज हुआ सपना का पतली कमर गाना
नई दिल्ली:

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary)  ने अपने अंदाज से सभी को अपना दीवाना बना लिया है. इंस्टाग्राम पर सपना की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. हाल ही में सपना का एक वीडियो सामने आया है इस वीडियो में सपना अपने घर में यूं पोंछा लगाती नजर आ रही हैं. सपना का ऐसे घर का काम करते देखस फैंस भी हैरान हैं, यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है. फैंस सपना के इस अंदाज की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. 

घर में यूं जमकर लगाया पोंछा 
हाल ही में हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो को देख फैंस सपना की जमकर तारीफ कर रहे हैं. दरअसल इस वीडियो में सपना अपने घर में पोंछा लगाती नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं सपना टीवी पर अपने गाने पतली कमर को भी सुन रही हैं. फिलहाल तो सपना के फैंस सपना का ये अंदाज देख उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर पॉपुलर हैं सपना चौधरी 
बता दें कि हाल ही में सपना का गाना 'पतली कमर' रिलीज हुआ था. इस गाने ने फैंस का दिल जीत लिया है. वहीं इससे पहले सपना का 'बनके चली मोरनी' रिलीज हुआ था. इस गाने ने भी सोशल मीडिया पर धूम मचा दी थी. सपना के आए दिनों गाने फैंस का दिल जीत लेते हैं.