Sapna Choudhary ने स्टेडियम में डांस से मचाया तहलका, बार-बार देखा जा रहा देसी क्वीन का Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने इस वीडियो में हरियाणवी सॉन्ग पर जोरदार डांस से धमाल मचा दिया है. देखें उनका वायरल Video

Sapna Choudhary ने स्टेडियम में डांस से मचाया तहलका, बार-बार देखा जा रहा देसी क्वीन का Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो का धमाल

नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) देसी अंदाज में डांस के लिए जानी जाती हैं. उनके डांस परफॉर्मेंस इतने पसंद किए जाते हैं कि वो देश के कोने-कोने में स्टेज शो करती हैं और लोगों को अपना दीवाना बना लेती हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का फिर से एक डांस वीडियो इंटरनेट पर खूब धूम मचा रहा है. वीडियो में देसी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणवी गाने पर डांस से धमाल मचा रही हैं. भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में अपने काम से धमाल मचाने वाली सपना चौधरी का यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है.

Aashram Chapter 2 Review: कुछ नहीं बदला 'आश्रम' में, न बाबा, न कहानी आए हैं तो सिर्फ 'लड्डू'

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इस वीडियो में हरियाणवी गानों पर डांस कर रही हैं. इस दौरान भारी संख्या में लोगों की भीड़ उन्हें देखने आई थी. इस वीडियो को सपना एंटरटेनमेंट यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. डांस वीडियो को अभी तक 6 लाख 80 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सपना चौधरी के वीडियो पर फैन्स कमेंट के जरिए अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Himanshi Khurana का नया पंजाबी सॉन्ग 'इक नंबर दी चीज' हुआ रिलीज, Video हुआ वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हाल ही में मम्मी बनीं और उनके नन्हे बेटे की तस्वीर सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुई. उनके करियर की बात करें तो उन्होंने करियर की शुरुआत हरियाणा की एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी. सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागिनी प्रोग्रामो में रागिनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थीं. उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा रह चुकी हैं.