Sapna Choudhary ने डांस से फिर मचाई धूम, बार-बार देखा जा रहा डांस Video

हरियाणवी छोरी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

Sapna Choudhary ने डांस से फिर मचाई धूम, बार-बार देखा जा रहा डांस Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने डांस से मचाई धूम

खास बातें

  • सपना चौधरी के डांस वीडियो ने मचाया धमाल
  • वीडियो में किए कमाल के डांस स्टेप्स
  • इंटरनेट पर डांस वीडियो की धूम
नई दिल्ली:

देसी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांस से  खूब धमाल मचाती हैं. सपना चौधरी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड करता है. उनका फिर से एक डांस वीडियो इंटरनेट पर छा गया है. इस वीडियो में वो अपने यूनिक डांस स्टेप्स करती नजर आ रही हैं. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी फिल्मों (Haryanvi) में धमाल मचाने वाली हरियाणवी छोरी सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video) के डांस परफॉर्मेंस को देखने भारी संख्या में दर्शक पहुंचे थे. यह वीडियो उनके फैन पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है.

मलाइका अरोड़ा के लेटेस्ट फोटोशूट ने ढाया कहर, नजरें नहीं हटा पा रहे लोग- देखें Pics

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर छा जाते हैं. वैसे भी उन्हें देश के कोने-कोने से डांस परफॉर्मेंस के ऑफर आते हैं. बीते दिनों उन्होंने नेपाल में भी डांस परफॉर्मेंस की थी. उनके डांस वीडियो को लाखों की संख्या की व्यूज मिलते हैं. सपना चौधरी का हाल ही में 'घूंघट 3' (Ghungat 3) वीडियो सॉन्ग रिलीज हुआ था. इस वीडियो में उन्होंने कमाल के एक्सप्रेशंस दिए थे.

जामिया के छात्रों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज, तो भड़कीं आलिया की बहन पूजा भट्ट, कही यह बात...

एक्ट्रेस और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणवी में तहलका मचाने के बाद बिग बॉस (Bigg Boss) में नजर आई थीं. बिग बॉस में उनकी पारी हंगामाखेज रही थी, और उन्होंने बिग बॉस में जमकर धमाल मचाया था. बिग बॉस से बाहर आने के तुरंत बाद ही उन्हें भोजपुरी सिनेमा में काम मिल गया.  'बैरी कंगना' में उनका स्पेशल नंबर काफी पॉपुलर रहा. इसके बाद सपना चौधरी ने पंजाबी मूवी में भी स्पेशल सॉन्ग किया. सपना चौधरी अब बॉलीवुड में भी एक्टिंग डेब्यू कर चुकी हैं और उनकी पहली फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' रही थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...