सपना चौधरी ने 'तेरे नजर लाग जाएगी' पर किया जबरा डांस, लाल सूट में हरियाणवी छोरी ने उड़ाया गरदा- देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डासं के क्या कहने. हरियाणा की बांकी छोरी सपना चौधरी जब भी स्टेज पर आती हैं तो छा जाती है. भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi) सिनेमा में तहलका मचाने वाली हरियाणा की बांकी छोरी सपना का नया वीडियो खूब धूम मचा रहा है.

सपना चौधरी ने 'तेरे नजर लाग जाएगी' पर किया जबरा डांस, लाल सूट में हरियाणवी छोरी ने उड़ाया गरदा- देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नया डांस वीडियो (Dance Video) हुआ Viral

खास बातें

  • सपना के नए वीडियो की धूम
  • देसी अंदाज में जीता दर्शकों का दिल
  • वीडियो का सोशल मीडिया पर तूफान
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डासं के क्या कहने. हरियाणा की बांकी छोरी सपना चौधरी जब भी स्टेज पर आती हैं तो छा जाती है. भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi)-हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा में तहलका मचाने वाली हरियाणा की बांकी छोरी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नया वीडियो खूब धूम मचा रहा है. जहां सोशल मीडिया पर इस समय मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) की आनंद पीरामल (Anand Piramal) के साथ शादी छाई हुई है. वहीं, सपना चौधरी अपने एक वीडियो के साथ खूब धूम मचा रही हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हमेशा की तरह इस वीडियो में भी स्टेज पर डांस कर रही हैं और उनकी अदाएं तथा स्टेप्स वाकई कमाल के हैं.

सपना चौधरी ने Google पर किया सोनम कपूर के पति से मुकाबला, फिर ये रहा नतीजा- देखें Video
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on


Kapil Sharma Wedding: कपिल शर्मा की शादी में देसी छौंक, माता के जगराते से लेकर 'जागो' तक की रस्म...देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की स्टेज परफॉर्मेंस ने धमाल मचाकर रख दिया है. सपना चौधरी ने इस वीडियो में लाल रंग का सूट पहन रखा है और देसी अंदाज में डांस कर रही हैं. वैसे भी सपना चौधरी के स्टेज परफॉर्मेंस हमेशा चर्चा में रहते हैं, और इनके वीडियो तो सोशल मीडिया पर खूब धमाल भी मचाते हैं. सपना चौधरी को हरियाणवी अंदाज में डांस करने की वजह से देसी क्वीन भी कहा जाता है. वैसे भी सपना चौधरी अब बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं और उनकी पहली फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' है.

Isha Ambani Wedding: ईशा की शादी में रॉयल लुक में पहुंचीं नीता अंबानी की 'देवरानी', रह चुकी हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस.. देखें Video
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on


Zero Song Husn Parcham: कैटरीना कैफ ने लहराया 'हुस्न परचम', नहाते हुए ही भागे 'जीरो' शाहरुख खान- देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने डांसिंग करियर की शुरुआत ऑर्केस्टा के साथ की थी. सपना चौधरी का सॉन्ग 'तेरी आंख्या का यो काजल' अब तक का सुपरहिट सॉन्ग है और शादी-पार्टी में कहीं भी ये सॉन्ग बजता है, लोग दीवाने हो जाते हैं. सपना चौधरी के करियर में चार चांद लगाने का काम 'बिग बॉस 11' ने किया. बिग बॉस में आने के बाद सपना चौधरी न सिर्फ हरियाणवी इंडस्ट्री में बल्कि पंजाबी से लेकर भोजपुरी तक में अपने हाथ दिखा चुकी हैं. यही नहीं, अब वे पूरे देश में अपने शो भी कर रही हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com