सपना चौधरी ने 'बलम ऑल्टो' हरियाणवी सॉन्ग पर किया देसी अंदाज में डांस, वायरल हुआ Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है.

सपना चौधरी ने 'बलम ऑल्टो' हरियाणवी सॉन्ग पर किया देसी अंदाज में डांस, वायरल हुआ Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का धमाल

खास बातें

  • सपना चौधरी का डांस वीडियो वायरल
  • 'बलम ऑल्टो' हरियाणवी सॉन्ग पर किया डांस
  • वीडियो पर आए 89 लाख से ज्यादा व्यूज
नई दिल्ली:

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का फिर से एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो हरियाणवी सॉन्ग (Haryanvi Song) 'बलम ऑल्टो' (Balam Alto) पर डांस से धमाल मचा रही हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह वीडियो उनके किसी स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान का है. वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video) अपने यूनिक अंदाज में डांस करती दिख रही हैं. उनका यह वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस डांस वीडियो की यूट्यूब पर धूम मची हुई है. उनका ये वीडियो भले ही थोड़ा पुराना हो, लेकिन इसकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है. वीडियो को 89 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे नुपूर हरियाणवी यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. सपना चौधरी का 'बलम ऑल्टो' (Balam Alto) गाना साल 2020 में रिलीज हुआ था. इसमें उन्होंने डांस के साथ-साथ जबरदस्त एक्टिंग भी की थी.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नाम अब पूरे देश में विख्यात हैं. वो एक्टिंग के अलावा पूरे देश में स्टेज शो करती हैं. इतना ही नहीं बॉलीवुड में भी सपना डेब्यू कर चुकी हैं. सपना चौधरी के हाल ही में उनके कई म्यूजिक वीडियो रिलीज हुए हैं और कई कतार में हैं. सपना चौधरी ने हरियाणा की ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ करियर की शुरुआत की थी. धीरे-धीरे वो हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागिनी के कार्यक्रमों हिस्सा लेने लगीं और उनकी लोकप्रियता बढती चली गई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) बाद में 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा बनीं और उनकी लोकप्रियता को चार चांद लग गए.