सपना चौधरी गांव की गली में हाथ में पिस्तौल थामे आईं नजर, अब Video हो रहा वायरल

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने हाल ही में इस वीडियो को शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

सपना चौधरी गांव की गली में हाथ में पिस्तौल थामे आईं नजर, अब Video हो रहा वायरल

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का हर अंदाज निराला होता है. कभी डांस वीडियो से तो कभी म्यूजिक वीडियो के जरिए देसी क्वीन सपना चौधरी धमाल मचाती हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का अब फिर से एक गाना जल्द ही रिलीज होने वाला है. इस गाने का नाम 'गुंडी' है. सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से गाने का टीजर भी शेयर किया है. इस वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) का अंदाज काफी हटके हैं. वीडियो में वो हाथों में बंदूक लिए दबंग अंदाज में गुस्से में चलती दिख रही हैं.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है: "युद्ध लड़ो थाम युद्ध लड़ो-उठो नारियों खुद लड़ो." सपना चौधरी के इस वीडियो में बैकग्राउंड में गांव का सीन दिख रहा है. फैन्स उनके इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ दिन पहले सपना चौधरी ने गाने का पहला लुक भी शेयर किया था. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा था: "पहल्यां किसे ती कहणा नहीं-बाद मैं कुछ भी सहणा नहीं." इसका मतलब होता है, "पहले किसी को कुछ कहना नहीं चाहिए और बाद में कुछ भी सहना नहीं चाहिए."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को लेकर बीते दिनों खबर आई थी कि वो रवि किशन और मनोज तिवारी के साथ एंड टीवी की क्राइम सीरीज 'मौका-ए-वारदात' में नजर आएंगी. 'मौका-ए-वारदात' वास्तविक लोकेशंस पर आधारित, यह क्राइम सीरीज विभिन्न तरह की कहानियों के साथ अकल्पनीय क्राइम और उसके पीछे के रहस्य, दृष्टिकोण और कार्यप्रणाली को उजागर करेगी. सपना चौधरी के करियर की बात करें तो उन्होंने हरियाणा की ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ शुरुआत की थी. धीरे-धीरे सपना चौधरी हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागिनी के कार्यक्रमों हिस्सा लेने लगीं और उनकी लोकप्रियता बढती ही गई. फिर सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा बनीं और उनकी लोकप्रियता को चार चांद लग गए हैं.