रुचिका जांगिड़ ने 'नंदी के बीरा' सॉन्ग पर यूं मचाई धूम, Video 4 करोड़ के पार

रुचिका जांगिड़ (Ruchika Jangid New Song) के एक सॉन्ग ने यूट्यूब पर धूम मचा रखी है. रुचिका जांगिड़ के सॉन्ग 'नंदी के बीरा (Nandi Ke Beera)' को यूट्यूब पर चार करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

रुचिका जांगिड़ ने 'नंदी के बीरा' सॉन्ग पर यूं मचाई धूम, Video 4 करोड़ के पार

रुचिका जांगिड़ (Ruchika Jangid Dance Video) का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में इन दिनों कई दिग्गज चेहरे देखने को मिल रहे हैं. जिनमें रुचिका जांगिड़ (Ruchika Jangid), सपना चौधरी (Sapna Choudhary), प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) और रेणुका पंवार (Renuka Panwar) जैसे नाम प्रमुखता से आते हैं. इन हरियाणवी सिंगर और एक्टर के गाने यूट्यूब से लेकर सोशल मीडिया तक पर छाए रहते हैं. इसी तरह सिंगर और एक्टर रुचिका जांगिड़ (Ruchika Jangid New Song) के एक सॉन्ग ने यूट्यूब पर धूम मचा रखी है. रुचिका जांगिड़ के सॉन्ग 'नंदी के बीरा (Nandi Ke Beera)' को यूट्यूब पर चार करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Pranjal Dahiya ने ब्लैक सूट में Paracetamol गाने पर झूमकर किया डांस, देखें Video

सपना चौधरी को टक्कर दे रही हैं Pranjal Dahiya, किया 'घुंघरू' गाने पर धमाकेदार डांस- देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रुचिका जांगिड़ (Ruchika Jangid Video) का यह म्यूजिक वीडियो 2019 में रिलीज हुआ था और इसने खूब धूम मचाई थी. लेकिन इस वीडियो को लोकप्रियता अभी तक बरकरार है. इस गाने को रुचिका जांगिड़ ने गाया है जबकि इसके लिरिक्स लोक गीत से लिए गए हैं. इस तरह इस गाने को खूब पसंद किया गया है. रुचिका जांगिड़ (Ruchika Jangid Dance Video) के इस गाने पर फैन्स के खूब कमेंट्स भी आए है. एक फैन ने लिखा है कि यह 'नंदी का बीरा' उसका फेवरिट सॉन्ग है. यही नहीं, रुचिका जांगिड़ के गीतों की खास बात उनमें लोक गीतों को टच होता है. इसी वजह से उनकी सोशल मीडिया पर जबरदस्त फॉलोइंग भी है.