Neeru Bajwa का 'अंग्रेजी बीट' गाने पर धमाकेदार डांस, खूब वायरल हो रहा Video

पंजाबी एक्ट्रेस नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Neeru Bajwa का 'अंग्रेजी बीट' गाने पर धमाकेदार डांस, खूब वायरल हो रहा Video

नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) अपने अंदाज से फैन्स को दीवाना बना लेती हैं. नियमित अंतराल पर एक्ट्रेस अपने इवेंट की तस्वीरें और वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती हैं. नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) का फिर से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो यो यो हनी सिंह के गाने 'अंग्रेजी बीट' (Angreji Beat) पर धमाकेदार डांस कर रही हैं. नीरू बाजवा (Neeru Bajwa Video) का यह डांस वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है और वो इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

Sunny Leone के सामने इन दो लड़कों ने यूं दिखाए करतब, इंप्रेस होकर एक्ट्रेस ने शेयर किया Video

नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो को अभी तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं. नीरू बाजवा को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो किस तरह 'अंग्रेजी बीट' (Angreji Beat) गाने पर जोरदर प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं. नीरू बाजवा सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और ये पहला मौका नहीं है जब उनके वीडियो इस तरह वायरल हुए हों. इससे पहले भी एक्ट्रेस के डांस वीडियो धमाल मचा चुके हैं.

अजय देवगन की बेटी न्यासा ने फ्रेंड्स के साथ यूं किया डांस, वायरल हुआ Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि एक्ट्रेस नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) पंजाबी फिल्म 'मेल करा दे रब्बा' और 'जिन्ने मेरा दिल लुटया' शानदार एक्टिंग के लिए उन्हें कई अवॉर्ड भी मिले हैं. नीरू बाजवा ने करियर की शुरुआत 1998 में देव आनंद की फिल्म 'मैं सोलह बरस की' से की थी. नीरू बाजवा टेलीविजन पर भी नजर आ चुकी हैं और 2003 में 'हरी मिर्ची लाल मिर्ची' सीरियल में दिखी थीं, फिर वे 'अस्तित्व...एक प्रेम कहानी' में आईं और फिर 'गन्स ऐंड रोजेज' जैसी सीरियल्स में भी दिखीं. नीरू बाजवा का सॉन्ग 'लौंग लाची' भी यूट्यूब पर काफी पॉपुलर है.