हिमांशी खुराना के पंजाबी सॉन्ग 'प्लाजो' का यूट्यूब पर तहलका, 21 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का यह पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song), जिसका नाम 'प्लाजो' (Palazzo) है वो खूब धूम मचा रहा है.

हिमांशी खुराना के पंजाबी सॉन्ग 'प्लाजो' का यूट्यूब पर तहलका, 21 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) के गाने का धमाल

नई दिल्ली:

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) बिग बॉस 13 के बाद से ही लगतार सुर्खियों में हैं. बिग बॉस के घर से निकलने के बाद उनके कई वीडियो सॉन्ग रिलीज हुए. आसिम रियाज के साथ उनकी जोड़ी बिग बॉस के घर में खूब जमी थी. हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) बिग बॉस में जाने से पहले भी पंजाबी इंडस्ट्री का जाना-पहचाना नाम थीं. उनके गाने यूट्यूब पर काफी धमाल मचा चुके हैं. हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana Song) का एक पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song), जिसका नाम 'प्लाजो' (Palazzo) है वो खूब धूम मचा रहा है.

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) के इस पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song) को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. हिमांशी खुराना का भले ही यह पुराना वीडियो है, लेकिन लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है. वीडियो पर आए फैंस के कमेंट्स को देखकर कहा जा सकता है कि हिमांशी खुराना का अंदाज उन्हें भी खूब पसंद आ रहा है. इस गाने को अब तक 21 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने के व्यूज को देख इसकी लोकप्रियता का अंदाजा लगाया जा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की बात करें तो एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ तो जुड़ी रहती ही हैं. इसके साथ ही वह समसामयिक मुद्दों पर खूब ट्वीट भी करती हैं. हाल ही में किसान आंदोलन को लेकर भी हिमांशी खुराना काफी एक्टिव नजर आई थीं. उन्होंने न केवल ट्वीट के जरिए किसानों का समर्थन किया, बल्कि किसान आंदोलन में भी शामिल हुई थीं. इससे इतर हिमांशी खुराना कुछ ही दिनों पहले कोरोना पॉजिटिव भी पाई गई थीं. इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से दी थी.