विज्ञापन
This Article is From Aug 25, 2020

हिमांशी खुराना ने नोरा फतेही के गाने पर किया Belly Dance, एक्ट्रेस के Video ने मचाई धूम

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है, जिसे उन्होंने इंस्टाग्राम रील से शेयर किया है. इस वीडियो में हिमांशी हाथ में चाय का कप लिए नोरा फतेही (Nora Fatehi) के गाने पर थिरकती दिखाई दे रही हैं.

हिमांशी खुराना ने नोरा फतेही के गाने पर किया Belly Dance, एक्ट्रेस के Video ने मचाई धूम
हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने नोरा फतेही (Nora Fatehi) के गाने पर किया बेली डांस
नई दिल्ली:

पंजाब की मशहूर एक्ट्रेस हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने अपने अंदाज से पंजाबी सिनेमा में तो धमाल मचाया ही है. इसके साथ ही वह बिग बॉस 13 की भी चर्चित कंटेस्टेंट रह चुकी हैं. हिमांशी खुराना इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो साझा कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana Belly Dance Video) का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है, जिसे उन्होंने इंस्टाग्राम रील से शेयर किया है. इस वीडियो में हिमांशी हाथ में चाय का कप लिए नोरा फतेही के गाने पर थिरकती दिखाई दे रही हैं. 

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) के इस वीडियो को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं, साथ ही लोग इसपर जम कर कमेंट भी कर रहे हैं. वीडियो में नजर आ रहा है कि हिमांशी खुराना के बैकग्राउंड में नोरा फतेही का पेपेटा सॉन्ग चल रहा है. जिसे सुनकर वह खुद को रोक नहीं पाईं और शीशे में अपने आपको देखकर बेली डांस करना शुरू कर देती हैं. वीडियो में नजर आ रहा है कि उनके टी-टाइम के साथ-साथ डांस टाइम भी चल रहा है. हाथ में चाय का कप लिए थिरकते हुए हिमांशी का स्टाइल भी जबरदस्त लग रहा है. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब हिमांशी खुराना ने अपने अंदाज से यूं सुर्खियां बटोरी हों.

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों कई एल्बम सॉन्ग्स में नजर आ रही हैं. हाल ही में हिमांशी खुराना और आसिम रियाज का गाना दिल को मैंने दी है कसम रिलीज हुआ है, जिसे फैंस ने भी खूब पसंद किया है. इससे पहले भी हिमांशी खुराना और आसिम रियाज के दो ख्याल रख्या कर और कल्ला ही सोना नई गाने रिलीज हुए थे, जिसने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. गानों से इतर हिमांशी और आसिम की जोड़ी को बिग बॉस 13 में भी काफी पसंद किया गया था. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
यूट्यूब के नए सब्सक्राइबर्स का कुछ ऐसा है हाल, एक्ट्रेस ने शेयर किया फनी वीडियो तो लोग बोले- आखिरी वाला तो पर्सनल था
हिमांशी खुराना ने नोरा फतेही के गाने पर किया Belly Dance, एक्ट्रेस के Video ने मचाई धूम
फैन्स के सिर चढ़ा सपना चौधरी के ‘पतली कमर’ गाने का जादू, रिलीज होते ही टीजर ने मचाई धूम
Next Article
फैन्स के सिर चढ़ा सपना चौधरी के ‘पतली कमर’ गाने का जादू, रिलीज होते ही टीजर ने मचाई धूम
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com