Renuka Panwar का डांस इंटरनेट पर छाया, हरियाणवी सिंगर का VIDEO देख फैन्स बोले- जबरदस्त

रेणुका पंवार हरियाणा की न सिर्फ लोकप्रिय गायिका हैं बल्कि वह इंस्टाग्राम पर लगातार अपने डांस वीडियो भी शेयर करती हैं. '52 गज का दामन' फेम सिंगर का यह वीडियो खूब धूम मचा रहा है.

Renuka Panwar का डांस इंटरनेट पर छाया, हरियाणवी सिंगर का VIDEO देख फैन्स बोले- जबरदस्त

हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार के वीडियो की धूम

नई दिल्ली :

हरियाणा में जब भी किसी के डांस के चर्चे होते हैं तो उन में सबसे पहला नाम सपना चौधरी का आता है. सपना चौधरी का देसी स्टाइल फैंस को बेहद पसंद हैं. लेकिन पिछले कुछ समय से कोई ऐसा है जो सपना चौधरी को कड़ी टक्कर दे रहा है. कोई ऐसा है जिनकी आवाज के साथ साथ उनका डांस भी फैंस का दिल चुरा रही हैं. हम बात कर रहे हैं रेणुका पंवार कि जो हरियाणवी सिंगर हैं और लगातार इंडस्ट्री में छाई हुई हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों रेणुका पंवार का जबरदस्त डांस वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है. 

यूं तो रेणुका पंवार हरियाणवी इंडस्ट्री की जानी-मानी सिंगर हैं और उनके गाने एक से बढ़कर एक हिट नंबर्स हैं. लेकिन सिंगिंग के अलावा रेणुका पवार जबरदस्त डांसर भी हैं और उसकी झलक उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अक्सर देखने को मिलती रहती है. रेणुका ने अपना लेटेस्ट डांस वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर शेयर किया है जो इन दिनों इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. इस डांसिंग वीडियो में रेणुका 'पायल की झंकार' हरियाणवी गाने पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में रेणुका अपने घर की छत पर डांस करते हुए देखी जा सकती हैं. इस वीडियो में रेणुका ने फिरोजी कलर का फ्लोरल प्रिंट कुर्ता और स्कर्ट पहन रखी है

रेणुका पंवार ने इंस्टाग्राम पर अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'झंकार'. फैन्स रेणुका पंवार का डांस जमकर एंजॉय कर रहे हैं और उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. बता दें कि वैसे तो रेणुका पवार ने न जाने कितने हरियाणवी गानों को अपनी आवाज दी है, लेकिन उनका '52 गज का दामन' गाना सबसे ज्यादा हिट रहा है. यह गाना हर किसी की जुबां पर है और इसी के साथ रेणुका पवार लगातार स्टारडम की सीढ़ियों पर चढ़ती जा रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कृति सेनन ने एयरपोर्ट पर काटा बर्थडे केक