गुरनाम भुल्लर और सोनम बाजवा की फिल्म 'मैं वियाह नहीं करोना तेरे नाल' का टाइटल सॉन्ग आज हुआ रिलीज

पंजाबी इंडस्ट्री के बहुचर्चित नाम गुरनाम भुल्लर और सोनम बाजवा 'मैं वियाह नहीं करोना तेरे नाल' के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. इस जोड़े ने अपने प्रशासकों का वेलेंटाइन डे वीक खास बनाने की ठानी है

गुरनाम भुल्लर और सोनम बाजवा की फिल्म 'मैं वियाह नहीं करोना तेरे नाल' का टाइटल सॉन्ग आज हुआ रिलीज

'मैं वियाह नहीं करोना तेरे नाल' का टाइटल सॉन्ग आज हुआ रिलीज

नई दिल्ली:

पंजाबी इंडस्ट्री के बहुचर्चित नाम गुरनाम भुल्लर और सोनम बाजवा 'मैं वियाह नहीं करोना तेरे नाल' के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. इस जोड़े ने अपने प्रशासकों का वेलेंटाइन डे वीक खास बनाने की ठानी है इसीलिए वह लगातार एक के बाद एक सरप्राइज़ देते हुए नजर आ रहे हैं. हालही में उनकी इस फिल्म के पोस्टर और टीजर का अनावरण कर दर्शकों को प्यारवाला ख़ास उपहार दिया है. यह गाना फैंस को काफी एक्साइटेड कर रहा है. इस रोमांटिक पेप्पी सॉन्ग में प्यारभरी नोकझोंक के साथ गुरनाम भुल्लर और सोनम बाजवा की केमिस्ट्री कमाल लग रही है.

पहले कभी न देखी हुई नए जमाने की रोमांटिक कॉमेडी और इस फ्रेश जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए दर्शक काफी उत्सुक है. रूपिंदर इंद्रजीत द्वारा लिखित और निर्देशित यह कहानी एक कैनेडा के  YouTuber के इर्द-गिर्द घूमती है, जो पहली बार पंजाब आता है और उसे पंजाब की एक देसी लड़की से प्यार हो जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गुरनाम भुल्लर की अपनी प्रोडक्शन कंपनी डायमंड स्टार वर्ल्डवाइड मूवीज द्वारा निर्मित और जंगली म्यूजिक द्वारा संगीतबद्ध, 'मैं वियाह नहीं करोना तेरे नाल' 4 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.