दिलजीत दोसांझ के सॉन्ग 'G.O.A.T.' का यूट्यूब पर तहलका, Video रिलीज होते ही वायरल

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने अपने नए म्यूजिक एलबम 'गोट (G.O.A.T.)' का टाइटल ट्रैक रिलीज कर दिया है. यूट्यूब पर दिलजीत दोसांझ का यह गाना खूब धमाल मचा रहा है और नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है.

दिलजीत दोसांझ के सॉन्ग 'G.O.A.T.' का यूट्यूब पर तहलका, Video रिलीज होते ही वायरल

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) का नया गाना रिलीज

नई दिल्ली:

मशहूर पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) अपने गानों के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी जमकर धमाल मचा रहे हैं.  इसी बीच दिलजीत दोसांझ ने अपने नए म्यूजिक एलबम 'गोट (G.O.A.T.)' का टाइटल ट्रैक रिलीज कर दिया है. यूट्यूब पर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) का यह गाना खूब धमाल मचा रहा है और नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है. दिलजीत दोसांझ अपने स्वैग के लिए जाने जाते हैं और उन्होंने इस गाने में भी अपने स्वैग को बेहतरीन अंदाज में पेश किया है.

रिया चक्रवर्ती के वकील ने सुप्रीम कोर्ट में दी अर्जी, जांच मुम्बई में ट्रांसफर करने की मांग की

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के गाने 'गोट (G.O.A.T.)' को कुछ ही घंटे में 17 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. सॉन्ग को मिल रहे रिएक्शन से अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह गाना लोगों को कितना पसंद आ रहा है. करण औजला ने सॉन्ग के बोल लिखे हैं, जबकि जी-फंक (G-Funk) ने इसमें म्यूजिक दिया है. राहुल दत्ता के डायरेक्शन में दिलजीत दोसांझ का यह गाना बनाया गया है. गाने को देख फिलहाल इतना ही कहा जा सकता है कि दिलजीत दोसांझ ने एक बार फिर धमाल मचा दिया है.

सुशांत की 'दिल बेचारा' को लेकर एआर रहमान का ट्वीट, बोले-'फिल्म की ओपनिंग 2000 करोड़...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने कई मशहूर पंजाबी सॉन्ग इंडस्ट्री को दिए हैं. इसके साथ ही वो बॉलीवुड में भी अपना सिक्का जमा रहे हैं. दिलजीत दोसांझ  ने बॉलीवुड में फिल्म 'उड़ता पंजाब' से डेब्यू किया था. हाल ही में उनकी अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गुड न्यूज' आई थी. फिल्म 'सूरमा' में भी उनके काम को खूब सराहा गया था. दिलजीत दोसांझ को पंजाबी फिल्म जैसे 'जट्ट एंड जूलिएट' 'पंजाब 1984', 'सरदार जी', सुपर सिंह, 'अंबरसरीया' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है. दिलजीत दोसांझ को 'बैक टू बेसिक' एलबम से लोकप्रियता हासिल हुई थी.