हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार ने देसी अंदाज में किया धमाकेदार डांस, देखें Video

19 साल की रेणुरा पंवार ने अपनी गायकी से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. छोटे से लेकर बड़े तक सभी उनके गानों पर झूम उठते हैं.

हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार ने देसी अंदाज में किया धमाकेदार डांस, देखें Video

रेणुका पंवार (Renuka Panwar) का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

19 साल की रेणुका पंवार ने अपनी गायकी से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. छोटे से लेकर बड़े तक सभी उनके गानों पर झूम उठते हैं. रेणुका पंवार के '52 गज का दामन (52 Gaj Ka Daman)' गाने ने फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है. हाल ही में उनके गाने 'चटक मटक' ने 500 मिलियन व्यूज पूरे किए हैं. सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें जमकर बधाइयां दे रहे हैं. वहीं अब रेणुका ने एक वीडियो शेयर की है जिसमें उनका अंदाज फैंस को दीवाना बना रहा है. 

रेणुका ने एक शानदार डांस वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में वे पीच कलर के आउटफिट और खुले बालों में नजर आ रही हैं. हरियाणवी सिंगर का ये ग्लैमरस लुक सोशल मीडिया पर छा गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि रेणुका अपने पॉपुलर गाने 'चटक-मटक' पर जोरदार डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को अभी तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही वे कैप्शन में लिखती हैं कि "आप सभी का धन्यवाद 'चटक-मटक' गाने पर 500 मिलियन व्यूज के लिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें कि रेणुका पंवार और सपना चौधरी की जोड़ी ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. दोनों के म्यूजिक वीडियो फैंस को खास पसंद आते हैं. 'चटक-मटक' गाने में भी दोनों की डांस केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आई. रेणुका ने कई पॉपुलर गाने गए हैं. उनकी जोड़ी सपना चौधरी के साथ खास पसंद की जाती है. फैंस उन्हें 'हरियाणवी' क्वीन के नाम से भी जानते हैं.