पंजाब: उद्योग को बढ़ावा देने के लिए CM भगवंत मान ने व्यापारियों से मांगे सुझाव, जारी किया नंबर

मोबाइल नंबर 81948-91948 या ईमेल आईडी punjabconsultation@gmail.com पर आप अपना सुझाव दे सकते हैं.  CM भगवंत मान ने कहा कि उद्योग को आगे ले जाने के लिए आपके सुझावों की आवश्यकता है.

पंजाब: उद्योग को बढ़ावा देने के लिए CM भगवंत मान ने व्यापारियों से मांगे सुझाव, जारी किया नंबर

चंडीगढ़: पंजाब के CM भगवंत मान ने राज्य में उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए बड़ा फैसला लिया है. उन्होंने लोगों से सुझाव मांगे हैं. इसके लिए एक मोबाइल नंबर और मेल आईडी जारी किया है. पंजाब के स्थानीय लोगों और व्यपारियों से नंबर और मेल के जरिए सुझाव देने को कहा है. इससे पहले भी मान सरकार की ओर से कई योजनाओं को लेकर सुझाव मांगे जा चुके हैं.

मोबाइल नंबर 81948-91948 या ईमेल आईडी punjabconsultation@gmail.com पर आप अपना सुझाव दे सकते हैं.  CM भगवंत मान ने कहा कि उद्योग को आगे ले जाने के लिए आपके सुझावों की आवश्यकता है. हमारी सरकार जनता के सुझावों से काम कर रही है.  उन्होंने कहा कि पंजाब जल्द ही उद्योग के मामले में नंबर 1 राज्य बनेगा.

इससे पहले CM भगवंत मान ने बड़ा ऐलान करते हुए चांद पुराना के निकट मोगा-कोटकपूरा रोड पर स्थित टोल प्लाजा को बंद करने की घोषणा की थी.  उन्होंने पिछली सरकारों पर “इन दुकानों के जरिए आम जनता को खुलेआम लूटने” का आरोप लगाया. एक आधिकारिक बयान के अनुसार मान ने कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार बनने के बाद बंद होने वाला यह 10वां टोल प्लाजा है.

ये भी पढ़ें : भारी बारिश के बीच जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर सड़क का बड़ा हिस्सा धंसा 

ये भी पढ़ें : चुनाव से ठीक पहले पीएम मोदी का तेलंगाना दौरा क्यों है इतना अहम ? जानें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com