VIDEO: पंजाब के मोहाली में एक बिल्डिंग का पार्किंग लॉट का बड़ा हिस्सा ढहा, कई वाहन क्षतिग्रस्त

मोहाली सेक्टर 83 में एक बिल्डिंग का पार्किंग लॉट का एक बड़ा हिस्सा अचानक ढह गया. ये पूरी घटना एक सीसीटीवी में भी कैद हो गई.

VIDEO: पंजाब के मोहाली में एक बिल्डिंग का पार्किंग लॉट का बड़ा हिस्सा ढहा, कई वाहन क्षतिग्रस्त

घटना में 9-10 बाइक और एक-दो कार क्षतिग्रस्त हो गई हैं

मोहाली:

पंजाब के मोहाली सेक्टर 83 में एक बिल्डिंग का पार्किंग लॉट का एक बड़ा हिस्सा अचानक ढह गया. यह घटना बुधवार दोपहर की है. अच्छी बात यह रही कि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है, लेकिन पार्किंग में खड़ी कुछ कारों को जरूर नुकसान पहुंचा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि कानून के मुताबिक, कार्रवाई की जाएगी. 

इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि किस तरह से अचानक से ज़मीन ढह गई और कार गड्ढे में गिर गई. बताया जा रहा है कि जिस बिल्डिंग के पार्किंग लॉट में यह हादसा हुआ उसके बराबर वाले प्लॉट में बेसमेंट की खुदाई का काम चल रहा था. पुलिस ने उस प्लॉट के मालिक पर केस दर्ज कर लिया है, जहां पर बेसमेंट खुदाई का काम चल रहा था.

डीएसपी हरसिमरन सिंह ने बताया, "बगल की बिल्डिंग में बेसमेंट की खुदाई का काम चल रहा था, तभी पार्किंग की जगह धंस गई. घटना में 9-10 बाइक और एक-दो कार क्षतिग्रस्त हो गई हैं. कोई हानि की सूचना नहीं है. जिम्मेदार पाए जाने वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी."

पुलिस ने बताया कि इस प्‍लॉट में खुदाई से आसपास की दूसरी इमारतों पर भी खतरा मंडरा रहा है. ऐसे में सुरक्षा के मद्देनजर कई कदम उठाए जा रहे हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें :-