पंजाब: फिरोजपुर के सरकारी अस्पताल में स्टाफ और नर्स के बीच हाथापाई, थप्पड़ मारे; CCTV फुटेज वायरल

वीडियो फिरोजपुर छावनी के एक सरकारी अस्पताल की बताई जा रही है. वीडियो अस्पताल के वरिष्ठ अधिकारियों को भेजी गई, लेकिन अभी तक इस मामले में कोई एक्शन नहीं लिया गया है.

पंजाब: फिरोजपुर के सरकारी अस्पताल में स्टाफ और नर्स के बीच हाथापाई, थप्पड़ मारे; CCTV फुटेज वायरल

प्रतीकात्मक फोटो.

फिरोजपुर:

लोगों में सहनशीलता इतनी कम हो चुकी है कि मामूली बात पर भी झगड़ा और हाथापाई की घटनाएं सामने आने लगी हैं. ऐसा ही एक मामला पंजाब के फिरोजपुर कैंट के एक अस्पताल से सामने आया है. यहां सरकारी अस्पताल के कर्मचारी ने नर्स को बुरी तरह पीटा. नर्स के बाल खींचे और थप्पड़ मारे. एक दूसरी महिला ने उसे छुड़वाने की कोशिश भी की, लेकिन कर्मचारी नहीं माना. पीड़िता ने भी अपने बचाव में कर्मचारी को पीटा. इस संबंध में जब दोनों पक्षों से बात करने की कोशिश की गई तो दोनों ने कैमरे के सामने आने से साफ इनकार कर दिया.
इस मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है.

वीडियो फिरोजपुर छावनी के एक सरकारी अस्पताल की बताई जा रही है. वीडियो अस्पताल के वरिष्ठ अधिकारियों को भेजी गई, लेकिन अभी तक इस मामले में कोई एक्शन नहीं लिया गया है. मारपीट किए जाने की वजह भी पता नहीं चली है. कर्मचारी अस्पताल के एक्सरे विभाग में कार्यरत बताया जा रहा है. नर्स भी विभाग की है. 

इस वायरल वीडियो को लेकर जब सीनियर डॉक्टर भारत भूषण से बातचीत की गई, तो उन्होंने बताया कि मारपीट का यह मामला उनके ध्यान में आया था, जिसके बारे में अन्य स्टाफ से पूछने पर पता चला है कि इन दोनों में पहले से ही कोई रंजिश चल रही है. दोनों के बीच कहासुनी होती रहती है. उन्होंने बताया कि इसकी रिपोर्ट तैयार कर सीनियर डॉक्टरों को भेज दी गयी है. दोनों को फिलहाल सस्पेंड कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें:-

पंजाब में जबरन वसूली करने वाले लॉरेंस बिश्नोई से जुड़े गिरोह का पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पंजाब पुलिस के AIG के परिवार की आय ढाई करोड़, खर्च किए 5.70 करोड़; पति-पत्नी गिरफ्तार