विज्ञापन
Story ProgressBack

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष को सरकारी फ्लैट खाली करने का नोटिस जारी

विधानसभा के सदस्य के तौर पर पंजाब सरकार ने राजा वारिंग को सरकारी फ्लैट आवंटित किया था. लेकिन सांसद बनने के बाद उन्होंने विधायक पद से इस्तीफा दे दिया था. इसलिए अब उन्हें यह फ्लैट खाली करना होगा.

Read Time: 2 mins
पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष को सरकारी फ्लैट खाली करने का नोटिस जारी
सांसद बनने के बाद विधायक पद से इस्तीफा दे चुके हैं पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष
नई दिल्ली:

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और लुधियाना से सांसद अमरिंदर सिंह राजा वारिंग को सरकारी फ्लैट खाली करने का नोटिस जारी किया गया है. विधानसभा के सदस्य के तौर पर पंजाब सरकार ने राजा वारिंग को सरकारी फ्लैट आवंटित किया था. लेकिन सांसद बनने के बाद उन्होंने विधायक पद से इस्तीफा दे दिया था. इसलिए अब उन्हें यह फ्लैट खाली करना होगा. नोटिस जारी होने के 15 दिन बाद भी पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और लुधियाना से सांसद अमरिंदर सिंह राजा की तरफ से फ्लैट खाली नहीं किया गया. जबकि अब नोटिस की अवधि भी समाप्त हो चुकी है.

देना होगा 160 गुना किराया

विधायक के जाने के 15 दिन के अंदर फ्लैट खाली करना था. नोटिस अवधि समाप्त होने के बाद 160 गुना किराया देना होगा. हाल ही में पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष और सांसद अमरिंदर सिंह राजा ने संसद में पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या का मुद्दा उठाया. उन्होंने कहा कि मूसेवाला के परिवार को न्याय नहीं मिला है. सिद्धू मूसेवाला एक मशहूर कलाकार था, दुनियाभर में उसका नाम था, यहां तक कि टाइम्स स्क्वायर में हर तीसरे दिन सिद्धू मूसेवाला का गाना बजता है.

कांग्रेस सांसद ने संसद में सरकार को घेरा

इसी के साथ उन्होंने संसद में बीजेपी पर भी निशाना साधा था. अमरिंदर सिंह राजा ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि देश की स्थिति बहुत खराब चल रही है. पंजाब में 10 सालों में कोई काम नहीं किया गया. मंदिर-मस्जिद बंट चुके हैं, भोले-भाले लोगों को मत बांटो. इस दौरान उन्होंने साइकिल इंडस्ट्री का भी उठाया मुद्दा. उन्होंने कहा कि लुधियाना की साइकिल इंडस्ट्री का भी अब बुरा हाल है. चीन साल 28 से 30 करोड़ तक साइकिल का प्रोडक्शन करता है लेकिन लुधियाना सिर्फ 2.5 करोड़ का प्रोडक्शन ही कर रहा है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
पठानकोट में वायरल तस्वीर में दिखे संदिग्ध हैं बीएसएफ के ही जवान, पंजाब डीजीपी ने की पुष्टि
पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष को सरकारी फ्लैट खाली करने का नोटिस जारी
कौन हैं संदीप थापर जिन पर निहंगों ने बरसाईं तलवारें, क्या थी खुन्नस, पीछे बैठे पुलिसवाले का क्या हुआ, जानिए सब    
Next Article
कौन हैं संदीप थापर जिन पर निहंगों ने बरसाईं तलवारें, क्या थी खुन्नस, पीछे बैठे पुलिसवाले का क्या हुआ, जानिए सब    
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;