कपूरथला जिले के बेअदबी के कथित मामले के 'शिकार' व्‍यक्ति के शरीर पर घाव के 30 निशान: पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट

वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी नरिंदर सिंह ने बताय कि स्थानीय सिविल अस्पताल के पांच सदस्यीय चिकित्सकों के बोर्ड ने पोस्टमार्टम किया.

कपूरथला जिले के बेअदबी के कथित मामले के 'शिकार' व्‍यक्ति के शरीर पर घाव के 30 निशान: पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट

पंजाब में पिछले सप्‍ताह कथित तौर पर बेदअबी के प्रयास मामले में दो लोगों की पीट-पीटकर हत्‍या कर दी गई

कपूरथला:

पंजाब के कपूरथला जिले के एक गुरुद्वारा में धर्मग्रंथ की कथित तौर पर बेअदबी का प्रयास करने के मामले में जिस व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी उसके शव पर घाव के करीब 30 निशान हैं, जो संभवत: तलवार से हमले के कारण हुए थे. यह खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ. इसकी पुष्टि वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी नरिंदर सिंह ने की. उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि स्थानीय सिविल अस्पताल के पांच सदस्यीय चिकित्सकों के बोर्ड ने पोस्टमार्टम किया. इस बीच व्यक्ति का अंतिम संस्कार कर दिया गया है क्योंकि कोई भी उसका शव लेने नहीं आया.

पुलिस ने अभी तक इस मामले में हत्या का मामला दर्ज नहीं किया है. इससे पहले पुलिस ने कहा था कि कपूरथला-सुभानपुर मार्ग पर स्थित निजामपुर गांव के गुरुद्वारा में उन्हें किसी तरह की बेअदबी के 'निशान' नहीं दिखे. गौरतलब है कि यह हत्या रविवार को हुई और इससे एक दिन पहले अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में भी इसी तरह की घटना हुई थी जहां बेअदबी के कथित प्रयास में एक अन्य व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी.

धर्मांतरण विरोधी विधेयक पर विवाद के बीच चर्च में तोड़फोड़ की एक और घटना
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)