विज्ञापन

ये क्या? पूरा ट्रक ही निगल गई सड़क, VIDEO देख रह जाएंगे दंग

इस पूरे मामले का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो चुका है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे वाटर टैंकर जब इस रास्ते से होकर गुजरता है तो अचानक रोड के अंदर समा जाता है.

ये क्या? पूरा ट्रक ही निगल गई सड़क, VIDEO देख रह जाएंगे दंग
पुणे:

महाराष्ट्र के पुणे में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, पुणे नगर निकाय का एक पानी का टैंकर कुछ ही सेकंड में सड़क पर अचानक बने एक बड़े गड्ढे के अंदर गायब हो गया. सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो भी वायरल भी हुआ है. वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहा है कि सड़क के बीचों-बीच एक बड़ा सा गड्ढा हो गया है. इस गड्ढे में एक पूरा का पूरा वाटर टैंक समा गया है. 

देखें पूरा वीडियो

इस पूरे मामले का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो चुका है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे वाटर टैंकर जब इस रास्ते से होकर गुजरता है तो अचानक रोड के अंदर समा जाता है. जैसे ही इस घटना के बारे में लोगों को जानकारी मिली, लोग पूरी तरह से दंग हो गए. हालांकि, इस घटना से किसी की हताहत होने की सूचना नहीं है.

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर स्थानीय लोगों ने फायर ब्रिगेड को दी. सूचना मिलते ही तुरंत बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई. फायर ब्रिगेड की टीम ट्रक को बाहर निकालने का प्रयास कर रही है, जानकारी के मुताबिक, इस सड़क पर बहुत ही ज्यादा मिट्टी है, जिससे निकालने में काफी मशक्कत आ रही है.

अग्निशमन अधिकारियों के मुताबिक, गड्ढा करीब 30 से 40 फीट गहरा है. अब ट्रक को निकालने के लिए JCB बुलाई गई है. JCB की मदद से ट्रक को बाहर निकाला जाएगा. आखिर यह गड्ढा अचानक कैसे हो गया? ऐसे कई सवाल अब उठ रहे हैं. इससे पहले शहर में कहीं भी ऐसा गड्ढा नहीं हुआ था.

स्थानीय लोगों ने सुरक्षा को लेकर काफी चिंता जाहिर की है. जानकारी के मुताबिक, अभी भी लोग अपनी गाड़ियां निकालने में डर रहे हैं. इस रोड पर आवागमन को लेकर चिंतित हैं.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
पुणे में पूर्व पार्षद वनराज आंदेकर की गोली मारकर हत्या, कौन थे बाइक सवार हमलावर?
ये क्या? पूरा ट्रक ही निगल गई सड़क, VIDEO देख रह जाएंगे दंग
पुणे: मिट्टी के ढेर के नीचे दबने से एक दमकलकर्मी की मौत
Next Article
पुणे: मिट्टी के ढेर के नीचे दबने से एक दमकलकर्मी की मौत
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com