नोटबंदी को लेकर मोदी सरकार के खिलाफ गोलबंद हो गया है विपक्ष : भाजपा

नोटबंदी को लेकर मोदी सरकार के खिलाफ गोलबंद हो गया है विपक्ष : भाजपा

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  • सामान्य नागरिक सरकार के कदम के समर्थन में
  • अफवाहें फैलाकर साजिश रच रहे हैं विपक्षी दल
  • सपा और बसपा अवसरवादी दल
नई दिल्ली:

विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए भाजपा ने आज कहा कि बड़े नोटों को अमान्य करने के कदम के जरिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कालाधन और भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने की दिशा में काम कर रहे हैं और इस संदर्भ में प्रतिद्वन्द्वी दल उनके खिलाफ ‘गोलबंद’ हो गए हैं.

बड़े नोटों को अमान्य करने के कदम को ‘लक्षित हमला’ करार देते हुए भाजपा के राष्ट्रीय सचिव श्रीकांत शर्मा ने दावा किया कि सामान्य नागरिक इस कदम के समर्थन में हैं और अब यह जन आंदोलन की शक्ल ले चुका है. उन्होंने कहा कि परेशानियों के बावजूद आम आदमी इस निर्णय के साथ है.

शर्मा ने संवाददाताओं से कहा कि दूसरी ओर विपक्षी दल इस आंदोलन को पटरी से उतारने के लिए विभिन्न प्रकार की अफवाहें फैलाकर ‘साजिश’ रच रहे हैं लेकिन देश कालाधन और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई में मोदी के साथ है.

भाजपा नेता ने कहा, ‘‘मोदी सरकार जहां कालाधन और भ्रष्टाचार को व्यवस्था से बाहर निकालने के लिए दिन रात काम कर रही है, वहीं विपक्षी दल उन्हें हटाने के लिए गोलबंद हो गए हैं.’’ सपा और बसपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि यह अवसरवादी दल बड़े नोटों को अमान्य करने के कदम की सफलता पर सवाल उठा रहे हैं. वे लोग कहां थे जब कांग्रेस ने 10 वर्षों के कुशासन के दौरान विभिन्न घोटालों के जरिए आम लोगों को लूटने का काम किया.

शर्मा ने कहा कि कांग्रेस पर उंगुली उठाने की बजाए सपा और बसपा ने केंद्र में कांग्रेस की तत्कालीन सरकार का समर्थन किया था. केंद्र सरकार के इस निर्णय को ऐतिहासिक करार देते हुए उन्होंने कहा कि इसे चुनाव सुधार की तरफ एक कदम के रूप में देखा जाना चाहिए.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com