जानिए क्‍यों केंद्रीय मंत्री एसएस अहलूवालिया ने कहा, नीतीश का नाम सरदार नीतीश होना चाहिए

गुरु गोविंद सिंह जी महाराज के 350वें प्रकाशोत्सव के शुकराना समारोह में भाग लेने तख्त श्री हरमंदिर पहुंचे एसएस अहलूवालिया ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जितनी भी तारीफ की जाए वह कम है.

जानिए क्‍यों केंद्रीय मंत्री एसएस अहलूवालिया ने कहा, नीतीश का नाम सरदार नीतीश होना चाहिए

पटना:

'बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार असली सरदार हैं, उनका नाम नीतीश कुमार नहीं, सरदार नीतीश होना चाहिए. भले ही उनके माता-पिता ने उनका नाम नीतीश कुमार रखा है पर मेरा मानना है कि उनका नाम सरदार नीतीश होना चाहिए.' ये कहना है केंद्रीय मंत्री एसएस अहलूवालिया का. केंद्रीय पेयजल और स्वच्छता राज्य मंत्री एसएस अहलूवालिया ने कहा कि जिस तरीके से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरु गोविंद सिंह जी महाराज के 350वें प्रकाशोत्सव का सफल आयोजन किया और फिर 350वें प्रकाशोत्सव के शुकराना समारोह की राजकीय तैयारी की है, यह पूरे देशवासियों के लिए एक गर्व की बात है. देश ही नहीं विदेशों में बसे सिख समाज के लोग मुख्यमंत्री की इस साहसिक पहल से अभिभूत हैं.

अहलूवालिया ने कहा कि 'मैं नीतीश कुमार को क्या उपाधि दूं? सिख रत्न कहूं? पंथ रत्न कहूं? क्या कहूं? मेरा मानना है कि गुरु गोविंद सिंह जी महाराज का 350वां प्रकाश पर्व और फिर इसके शुकराना समारोह में जो भी नीतीश कुमार ने किया है वो मानवता की सेवा के लिए है. इसकी जितनी भी सराहना की जाए वह कम है.

गुरु गोविंद सिंह जी महाराज के 350वें प्रकाशोत्सव के शुकराना समारोह में भाग लेने तख्त श्री हरमंदिर पहुंचे एसएस अहलूवालिया ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जितनी भी तारीफ की जाए वह कम है. उनका कहना था कि केंद्र और राज्य सरकार मिलकर बिहार में विकास के लिए नए जोश के साथ काम करेंगे.

VIDEO: प्रकाश उत्सव में पीएम मोदी और नीतीश आए साथ


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com