अजब-गजब, फुटबॉलर से हो गई भारी भूल, हाथों से पकड़ लिया गेंद, वायरल हुआ Video

फुटबॉल में डिफेंडर का काम आसान नहीं होता है. एक चूक मैच का पासा पलट सकती है. इसका ताजा उदाहरण नीदरलैंड में खेले गए एक फुटबॉल मैच के दौरान देखने को मिला जब अजाक्स के रिजर्व पक्ष की ओर से खेलने वाले खेलने वाले किक पियरी ने गोलकीपर स्टेन क्रेमर्स से गेंद हासिल करने के बाद अपने ही बॉक्स में गेंद को हाथों से उठा लिया

अजब-गजब, फुटबॉलर से हो गई भारी भूल, हाथों से पकड़ लिया गेंद, वायरल हुआ Video

अजब-गजब, फुटबॉलर से हो गई भारी भूल, हाथों से पकड़ लिया गेंद

फुटबॉल (Football) में डिफेंडर का काम आसान नहीं होता है. एक चूक मैच का पासा पलट सकती है. इसका ताजा उदाहरण नीदरलैंड में खेले गए एक फुटबॉल मैच के दौरान देखने को मिला जब अजाक्स के रिजर्व पक्ष की ओर से (Kik Pierie Ajax's reserve side) खेलने वाले खेलने वाले किक पियरी ने गोलकीपर स्टेन क्रेमर्स से गेंद हासिल करने के बाद अपने ही बॉक्स में गेंद को हाथों से उठा लिया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. अमेरिका के जन्मे डिफेंडर ने आश्चर्यजनक रूप से गेंद को हाथों से उठा लिया और फिर तुरंत ही जमीन पर रख दिया.

फुटबॉलर के इस हरत को देखने के बाद रेफरी ने रोडा जेसी को पेनल्टी देने का फैसला लिया.  इस वीडियो को ट्विटर पर कैप्शन देते हुए शेयर किया गया, 'कल्पना करें इस तरह से पेनल्टी देने की...'


सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर फैन्स कमेंट कर रहें हैं. किसी को यकीन ही नहीं हो पा रहाहै कि एक मंजे हुए फुटबॉलर इस तरह की बचाकानी गलती भी कर सकते हैं. 

घटना के बारे में पूछे जाने पर, जोंग अजाक्स के प्रबंधक जॉन हेइटिंगा ने कहा: आपको खुद को पुरस्कृत करना होगा,  तो मुझे लगता है कि हम खेल के एक बड़े हिस्से पर हावी हैं. यह भी होना इसका हिस्सा है. लेकिन जब मैं देखता हूं कि लड़कों ने आज खुद को कैसे प्रस्तुत किया, तो मैं संतुष्ट हूं.अगर यह वह स्तर होगा जो वे दिखाने जा रहे हैं, तो मैं अगले मैचों के लिए तत्पर हूं.

जोंग अजाक्स दो मैचों में एक ड्रॉ और एक हार के बाद अब तक जीत नहीं पाए हैं. दूसरी ओर रोडा ने दो में से दो जीत दर्ज की और अब अंक तालिका में पांचवें स्थान पर पहुंच गया है.

यह भी पढ़ें:

* साल 2011 में राजस्थान फ्रेंचाइजी मालिक ने जड़े रॉस टेलर को थप्पड़, कीवी दिग्गज के बड़े खुलासे से पैदा हुए सवाल

Asia Cup 2022: बांग्लादेश ने शाकिब-अल-हसन को बनाया एशिया कप और विश्व कप के लिए कप्तान, टीम का भी किया ऐलान

क्रिकेट के नए 'सिकंदर' से बचकर रहना होगा भारत को, वरना हो जाएगी गुगली

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe