विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 27, 2021

Tokyo Olympics: सात्विक और चिराग ने जीता आखिरी ग्रुप मैच, लेकिन क्वार्टऱ फाइनल में नहीं कर पाए क्‍वालीफाई

Tokyo Olympics: सात्विकसाईराज रंकीरेडी और चिराग शेट्टी (Satwiksairaj Rankireddy & Chirag Shetty) की जोड़ी ने तोक्यो ओलंपिक के बैडमिंटन पुरुष युगल ग्रुप ए के अपने तीसरे मैच में बेन लेन और सीन वेंडी की ब्रिटेन की जोड़ी को हराया लेकिन इसके बावजूद नॉकआउट में जगह बनाने में नाकाम रही.

Read Time: 3 mins
Tokyo Olympics: सात्विक और चिराग ने जीता आखिरी ग्रुप मैच, लेकिन क्वार्टऱ फाइनल में नहीं कर पाए क्‍वालीफाई
Tokyo Olympics: सात्विक और चिराग ने जीता आखिरी ग्रुप मैच

Tokyo Olympics: सात्विकसाईराज रंकीरेडी और चिराग शेट्टी (Satwiksairaj Rankireddy & Chirag Shetty) की जोड़ी ने तोक्यो ओलंपिक के बैडमिंटन पुरुष युगल ग्रुप ए के अपने तीसरे मैच में बेन लेन और सीन वेंडी की ब्रिटेन की जोड़ी को हराया लेकिन इसके बावजूद नॉकआउट में जगह बनाने में नाकाम रही. सात्विक और चिराग की दुनिया की 10वें नंबर की जोड़ी ने लेन और वेंडी की दुनिया की 18वें नंबर की जोड़ी को 44 मिनट चले मुकाबले में 21-17, 21-19 से हराकर ग्रुप में दूसरी जीत दर्ज की. चीनी ताइपे की यैंग ली और ची लिन वैंग की दुनिया की तीसरे नंबर की जोड़ी ने हालांकि मार्कस फर्नाल्डी गिडियोन और केविन संजय सुकामुल्जो की इंडोनेशिया की दुनिया की नंबर एक जोड़ी को 21-18, 15-21, 21-17 से हरा दिया जिससे सात्विक और चिराग टूर्नामेंट से बाहर हो गए.

भारत, इंडोनेशिया और चीनी ताइपे तीनों जोड़ियों ने दो-दो जीत दर्ज की थी लेकिन चीनी ताइपे और इंडोनेशिया की जोड़ियां ग्रुप चरण में गेम जीतने और हारने के बीच बेहतर अंतर के कारण शीर्ष दो स्थान पर रहते हुए नॉकआउट में पहुंचने में सफल रही. इंडोनेशिया की जोड़ी का गेम अंतर प्लस तीन, चीनी ताइपे का प्लस दो और भारत का प्लस एक रहा.

सात्विक और चिराग ने अपने पहले मैच में ली और वैंग को तीन गेम में हराकर उलटफेर किया था लेकिन भारतीय जोड़ी को दूसरे मैच में गिडियोन और सुकामुल्जो के खिलाफ सीधे गेम में शिकस्त झेलनी पड़ी .

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Christian Eriksen: मैच के दौरान पड़ा था दिल का दौरा, अब 1100 दिन बाद यूरोपीय चैंपियनशिप में वापसी कर दुनिया को किया हैरान
Tokyo Olympics: सात्विक और चिराग ने जीता आखिरी ग्रुप मैच, लेकिन क्वार्टऱ फाइनल में नहीं कर पाए क्‍वालीफाई
Asian Games 2023 October 5 Latest Updates: Men's Compound Archery Team Wins Gold
Next Article
Asian Games 2023 October 5 Highlights: एशियन गेम्स में भारत का ऐतिहासिक कारनामा, अबतक हासिल किए कुल 86 मेडल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;