Tokyo Olympics से पहले विवाद, रोहन बोपन्ना ने एआईटीए पर लगाया गंभीर आरोप, हमें गुमराह किया गया

टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympic) के आयोजन में कुछ ही दिन का समय शेष है, उससे पहले भारतीय टेनिस में एक विवाद खड़ा हो गया है. दरअसल भारतीय टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना (Rohan Bopanna) ने ट्वीट कर भारतीय टेनिस संघ (All India Tennis Association) पर गंभीर आरोप लगाया है

Tokyo Olympics से पहले विवाद, रोहन बोपन्ना ने एआईटीए पर लगाया गंभीर आरोप, हमें गुमराह किया गया

Tokyo Olympics से पहले विवाद, रोहन बोपन्ना ने एआईटीए पर लगाया गंभीर आरोप

टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympic) के आयोजन में कुछ ही दिन का समय शेष है, उससे पहले भारतीय टेनिस में एक विवाद खड़ा हो गया है. दरअसल भारतीय टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना (Rohan Bopanna) ने ट्वीट कर भारतीय टेनिस संघ (All India Tennis Association) पर गंभीर आरोप लगाया है और कहा है कि उन्होंने भारतीय खिलाड़ियों को गुमराह किया है. बोपन्ना ने ट्वीट करते हुए लिखा, AITA ने अपने खिलाड़ी, सरकार, मीडिया को गुमराह किया, ITA ने ओलंपिक में खिलाड़ियों की एंट्री को लेकर जो भी बात कही है वो बिल्कुल गलत है. बोपन्ना ने कहा कि, AITA ने सुमित नागल के साथ उनकी जोड़ी बनाकर कहा कि क्वालिफिकेशन हासिल का मौका है लेकिन नियम के अनुसार वो रैंकिंग के आधार पर  अब टोक्यो में क्वालीफाई करने से रह गए हैं. 

Tokyo Olympics: ओलंपिक में भारत के इन खिलाड़ियों ने जीता है मेडल, देखें पूरी लिस्ट

बोपन्ना के ट्वीट के बाद एआईटीए भी पलटवार किया और कहा कि उसने केवल उनकी मदद करने की कोशिश की, क्योंकि वह अपने दम पर क्वालिफाई करने में नाकाम रहे थे.

बोपन्ना के आरोप लगाने के बाद सानिया (Sania Mirza) ने भी ट्वीट किया है इसे शर्मनाक करार दिया. सानिया मिर्जा ने लिखा, ' क्या? अगर यह सच है तो यह बिल्कुल हास्यास्पद और शर्मनाक है. इसका मतलब यह भी है कि हमने मिक्स्ड डबल्स में मेडल के एक अच्छे मौके को गंवा दिया. अगर आप और मैं योजना के अनुसार खेलते तो मौका बन सकता था. हम दोनों को बताया गया कि आपके और सुमित के नाम दिए गए हैं.'

Tokyo Olympics: ओलंपिक से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें


गौरतलब है कि एआईटीए ने टोक्यो पहले रोहन बोपन्ना और दिविज शरण के नाम के नॉमिनेशन की घोषणा की थी. वर्तमान में बोपन्ना की विश्व रैंकिग 38 है और शरण की विश्व रैंकिंग 75 है, ऐसे में दोनों की संयुक्त रैंकिंग 113 है जिसके कारण ये दोनों जोड़ी क्वालिफिकेशन हासिल करने में नाकाम रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com