Tokyo Olympic ओपनिंग समारोह में कोरोना नियम की उड़ी धज्जियां, पाकिस्तानी दल के ध्वजवाहकों ने की ऐसी हरकत

टोक्यो ओलंपिक उद्घाटन समारोह (Tokyo Olympics Opening Ceremony) में पाकिस्तानी दल के ध्वजवाहक ने (Pakistan Contingent's Flagbearers) कोरोना प्रोटोकॉल के नियम (COVID-19 Rules) के उलट परेड के दौरान मास्क नहीं लगाया था

Tokyo Olympic ओपनिंग समारोह में कोरोना नियम की उड़ी धज्जियां, पाकिस्तानी दल के ध्वजवाहकों ने की ऐसी हरकत

Tokyo Olympic ओपनिंग समारोह में कोरोना नियम की उड़ी धज्जियां

टोक्यो ओलंपिक उद्घाटन समारोह (Tokyo Olympics Opening Ceremony) में पाकिस्तानी दल के ध्वजवाहक ने (Pakistan Contingent's Flagbearers) कोरोना प्रोटोकॉल के नियम (COVID-19 Rules) के उलट परेड के दौरान मास्क नहीं लगाया था. जिसको लेकर चर्चा ने जोर पकड़ लिया है. बता दें कि टोक्यो 2020 प्लेबुक और COVID-19 के नियम के अनुसार एथलीटों, प्रस्तुतकर्ताओं और स्वयंसेवकों को हर समय मास्क पहनना आवश्यक है, लेकिन ओपनिंग समारोह के दौरान जब पाकिस्तानी दल के खिलाड़ी परेड में शामिल हुए तो उन्होंने मास्क से अपने चहेरे को अच्छी तरह से नहीं ढ़का था. जिसको लेकर अब विवाद खड़ा हो गया है.

Tokyo Olympics ओपनिंग सेरेमनी: मैरीकॉम-मनप्रीत सिंह ने की भारतीय दल की अगुवाई- देखें Photos और Videos

परेड के दौरान पाकिस्तान के बैडमिंटन खिलाड़ी महूर शहजाद का मास्क उनकी ठुड्डी के नीचे था, शूटर खलील अख्तर ने मास्क से  अपना मुंह ढका था लेकिन नाक नहीं. समारोह में किर्गिस्तान और ताजिकिस्तान की टीमों के अधिकांश सदस्य भी बिना मास्क के देखे गए.

Tokyo Olympics Opening Ceremony: प्रधानमंत्री मोदी ने भारतीय खिलाड़ियों को किया चीयर, बोले- 'ऑल द बेस्ट'


बता दें कि भारत की ओर से मैरी कॉम और मनप्रीत सिंह ध्वजवाहक बने थे. दोनों दिग्गजों ने हाथ में तिरंगा थाम कर मार्च किया था. इतना ही नहीं ओलंपिक सेरेमनी में भारतीय दल के प्रवेश पर पीएम मोदी ने तालियां बजा कर टीम इंडिया का हौंसला बढ़ाया. ओलंपिक 23 जुलाई से शुरू होकर 8 अगस्त तक होगा. इस बार भारत के हिस्से में ज्यादा से ज्यादा मेडल आने की उम्मीद है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com