विज्ञापन

Neeraj Chopra Exclusive Interview: "जो सोचा था वो...", नीरज चोपड़ा ने सिल्वर मेडल जीतने के बाद NDTV से बताई दिल की बात

Neeraj Chopra Interview: नीरज का दूसरा थ्रो ही उनका एकमात्र मान्य थ्रो रहा जिसमें उन्होंने 89.45 मीटर फेंका. इसके अलावा उनके पांचों प्रयास फाउल रहे.

Neeraj Chopra Exclusive Interview on NDTV

Neeraj Chopra on Win Silver Medal in Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक में नीरज चोपड़ा ने भालाफेंक स्पर्धा में रजत पदक जीतकर लगातार दो ओलंपिक पदक जीतने वाले पहले भारतीय ट्रैक और फील्ड खिलाड़ी बन गए. मुकाबले में नीरज का दूसरा थ्रो ही उनका एकमात्र मान्य थ्रो रहा जिसमें उन्होंने 89.45 मीटर फेंका जो इस सीजन का उनका सर्वश्रेष्ठ थ्रो था. इसके अलावा उनके पांचों प्रयास फाउल रहे. उन्होंने तोक्यो में 87.58 मीटर के थ्रो के साथ गोल्ड मेडल जीता था.

एनडीटीवी से बातचीत में नीरज चोपड़ा ने कहा

नीरज ने एनडीटीवी से बातचीत में कहां की एशिया अब जैवलिन का हब बन चुका है. आप हमें सपोर्ट करते रहे यही हमारे लिए सबसे ज्यादा जरुरी है. नीरज ने आगे कहां की थ्रो टोक्यो से अच्छा है और अरशद ने भी बहुत अच्छी थ्रो लगाई है और आप सबको पता है की मेरे साथ इंजरी की दिक्कत है और उसपर थोड़ा सोचना पड़ेगा काम करना पड़ेगा और अभी टाइम है डिसीजन लेने का क्योंकि अभी सब ठीक है. 88, 89 मी. तक थ्रो गया है, लेकिन अभी आगे बढ़ना है. अभी सब ठीक करेंगे. अच्छा लगता है जब भी अपने देश के लिए जीतते हैं. मुझे पता है सभी को उम्मीद थी लेकिन जो सोचा था वो तो नहीं आया लेकिन मेडल कोई भी मेडल होता है.

एशिया पावर हाउस बनाने पर बोले नीरज चोपड़ा 

नीरज ने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा "दो वर्ल्ड चैंपियनशिप में मेडल हुए उसके बाद डायमंड लीग, एशियन गेम्स और आज ओलंपिक. यहां तक का सफर काफी अच्छा रहा है. जब शुरुआत की थी तो सोचा नहीं था, लेकिन जितना आज मिला है वो बहुत अच्छा है. मुझे हमेशा जो सपोर्ट मिला है मैं उसके लिए सभी संस्थाओं का धन्यवाद करता हूँ, जब मैं शुरुआत में पटियाला नेशनल कैंप में गया था तब से काफी चीजों पर काम हुआ और जीना ने भी अच्छा प्रदर्शन किया.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Paris Olympics 2024: गोल्ड जीतने पर अरशद नदीम को तो सिल्वर मेडल जीतने पर नीरज चोपड़ा को कितनी मिली प्राइज मनी, जानिए !
Neeraj Chopra Exclusive Interview: "जो सोचा था वो...", नीरज चोपड़ा ने सिल्वर मेडल जीतने के बाद NDTV से बताई दिल की बात
Big Statement of Arshad Nadeem Father said whole village in Pakistan pooled money to send him to the Olympics
Next Article
कभी भाला खरीदने के लिए नहीं थे पैसे, गांव वालों से ली उधार, आज बने गोल्ड मेडलिस्ट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com