Vishwa Deenadayalan: कार और ट्रक की भिड़ंत में 18 वर्षीय टेबल टेनिस खिलाड़ी की मौत, अन्य तीन जख्मी

मेघालय के री-भोई जिले में रविवार को एक सड़क हादसे में टेबल टेनिस खिलाड़ी दीनदयालन विश्वा की मृत्यु हो गई और तमिलनाडु के तीन अन्य खिलाड़ी घायल हो गए.

Vishwa Deenadayalan: कार और ट्रक की भिड़ंत में 18 वर्षीय टेबल टेनिस खिलाड़ी की मौत, अन्य तीन जख्मी

टेबल टेनिस खिलाड़ी दीनदयालन विश्वा

खास बातें

  • सड़क दुर्घटना में टेबल टेनिस खिलाड़ी की मौत
  • मेघालय के री-भोई जिले में हुई यह दर्दनाक घटना
  • तीन अन्य खिलाड़ी जख्मी
शिलांग:

मेघालय (Meghalaya) के री-भोई जिले में रविवार को एक सड़क हादसे में टेबल टेनिस खिलाड़ी दीनदयालन विश्वा (D Vishwa) की मृत्यु हो गई और तमिलनाडु के तीन अन्य खिलाड़ी घायल हो गए. यह दुर्घटना तब हुई जब उनकी टैक्सी 12-पहिया ट्रक से टकरा गई. यह जानकारी पुलिस ने दी. तमिलनाडु राज्य के चार खिलाड़ी 83वीं सीनियर नेशनल टेबल टेनिस चैंपियनशिप में हिस्सा लेने के लिए एक पर्यटक टैक्सी में गुवाहाटी हवाई अड्डे से शिलांग जा रहे थे. पुलिस ने बताया कि शांगबांग्ला इलाके में दोपहर करीब डेढ़ बजे दूसरी ओर से आ रहे 12 पहिया ट्रक ने टैक्सी को टक्कर मार दी.

मेघालय टेबल टेनिस संघ (एमटीटीए) ने एक बयान में कहा कि 18 वर्षीय विश्वा की री-भोई जिले के नोंगपोह सिविल अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई, जबकि अन्य खिलाड़ी अब यहां पूर्वोत्तर इंदिरा गांधी क्षेत्रीय स्वास्थ्य एवं चिकित्सा विज्ञान संस्थान (एनईआईजीआरआईएचएमएस) में भर्ती हैं. वे खतरे से बाहर हैं.

IPL 2022 Points Table Update: जीत की पटरी पर सरपट दौड़ रही है जीटी और एसआरएच, पढ़ें लेटेस्ट प्वाइंट्स टेबल


उसने कहा कि किशोर ने देश और विदेश में कई जूनियर, सब-जूनियर और कैडेट खिताब जीते थे और उनका निधन भारत में खेल के लिए एक बड़ा झटका है. विश्वा के परिवार के सदस्य नोंगपो पहुंचने वाले हैं, जहां उनका शव रखा गया है.

एमटीटीए के उपाध्यक्ष ब्रूस पी मारक और महासचिव चिरंजीब चौधरी ने एक अत्यंत प्रतिभाशाली और होनहार टेबल टेनिस खिलाड़ी विश्वा के निधन पर शोक व्यक्त किया.

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)