गाजियाबाद : युवक को ऑटो में छात्रा का वीडियो बनाना पड़ा भारी, जमकर हुई धुनाई

गाजियाबाद : युवक को ऑटो में छात्रा का वीडियो बनाना पड़ा भारी, जमकर हुई धुनाई

सांकेतिक तस्वीर

गाजियाबाद:

राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एलएलबी की छात्रा कॉलेज से घर के लिए ऑटो में बैठी तो एक अनजान युवक फोन पर उसका वीडियो बनाने लगा। इसकी भनक लगते ही छात्रा ने ऑटो में मौजूद अन्य लोगों की मदद से पहले तो लड़के के हाथ से फोन छीना और इसके बाद उसकी जमकर धुनाई की।

छात्रा ने घटना की जानकारी नजदीकी पुलिस को दी, जिसके बाद सिहानी गेट पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। छात्रा मंगलवार दोपहर को अपनी तीन दोस्तों के साथ गाजियाबाद तहसील आ रही थी। कॉलेज के बाहर से ही ऑटो में सवार हुई थी।

मोहननगर पर एक युवक भी उसी ऑटो में सवार हो गया। रास्ते में युवक अपने मोबाइल से छात्रा का वीडियो बनाने लगा। युवक की हरकत देख उसने उसे टोक दिया और मोबाइल दिखाने के लिए कहा। युवक जब आनाकानी करने लगा तो उसने उससे मोबाइल छीन लिया और पुलिस को सूचना दी।

युवक के मोबाइल पर लड़की का वीडियो मिल गया, जिसे पुलिस ने भी देखा। थानाधिकारी अवनीश गौतम ने बताया कि आरोपी सिहानी गेट थाना क्षेत्र का है। वह बीकॉम द्वितीय वर्ष का छात्र है। उसने बताया कि कॉल करते वक्त उससे वीडियो रिकॉर्डिंग का बटन गलती से दब गया था, जिसकी वजह से ऐसा हुआ है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)