केरल में आवारा कुत्तों के हमले में 90-वर्षीय बुजुर्ग की मौत

केरल में आवारा कुत्तों के हमले में 90-वर्षीय बुजुर्ग की मौत

प्रतीकात्मक चित्र

तिरुवनंतपुरम:

केरल में आवारा कुत्तों द्वारा जानलेवा हमलों की एक नई घटना में 90-वर्षीय व्यक्ति की बुधवार को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में मौत हो गई. आवारा कुत्तों ने उन्हें काट-काट कर घायल कर दिया था. राघवन यहां वरकला स्थित अपने मकान के बाहर लेटे हुए थे, उसी दौरान तड़के आवारा कुत्तों ने उन पर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया.

अस्पताल के अधिकारियों ने बताया कि राघवन को त्रिवेंद्रम मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उनकी दोपहर में मौत हो गई. उनके सिर, चेहरे, गर्दन और पैरों पर गंभीर जख्म थे. अगस्त से अभी तक आवारा कुत्तों के हमले से राज्य में यह दूसरी मौत है.

इस बीच स्थानीय प्रशासन मंत्री केटी जलील और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष वीएम सुधीरन ने खबरों में आई केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी की टिप्पणी की आलोचना की है. खबरों के अनुसार, मेनका ने कहा था कि आवारा कुत्तों को मारने वालों के खिलाफ केरल असमाजिक (निरोधक) कानून के तहत मामला दर्ज होना चाहिए.

सुधीरन ने कहा, 'स्थिति ऐसी नहीं होनी चाहिए, जहां कुत्ते के जीवन को मानव जीवन से ज्यादा महत्व दिया जाए.' उन्होंने कहा कि मेनका गांधी केरल की स्थिति जाने बगैर ऐसी टिप्पणी कर रही है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com