छत्तीसगढ़ : युवक को सरेआम बैट और लाठी-डंडों से पीटा, वीडियो वायरल

बताया जा रहा है कि यह वीडियो तीन दिन पुराना है मगरपारा क्षेत्र का है. मार खाने वाला युवक आपराधिक प्रवृत्ति का है.

छत्तीसगढ़ : युवक को सरेआम बैट और लाठी-डंडों से पीटा, वीडियो वायरल

बताया जाता है कि युवक क्षेत्र में रंगदारी कर रहा था जिसके बाद यहां के युवकों ने उसकी पिटाई कर दी

छत्‍तीसगढ़ के बिलासपुर शहर में मारपीट का एक वीडियो वायरल होने से शहर और राज्‍य की कानून व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं. इस वीडियो में तीन-चार युवक सरेराह युवक की ताबड़तोड़ पिटाई करते नजर आ रहे हैं. ये युवक मिलकर दूसरे युवक को बैट, स्टिक और लाठी-डंडे से पीट रहे हैं. 29 सेकेंड के इस वायरल वीडियो में मार खाने और मारने वाले युवकों के साथ वहां खड़ी स्कूटी पर सवार एक युवती भी नजर आ रही है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो तीन दिन पुराना है मगरपारा क्षेत्र का है. मार खाने वाला युवक आपराधिक प्रवृत्ति का है.

बताया जाता है कि युवक क्षेत्र में रंगदारी कर रहा था जिसके बाद यहां के युवकों ने बैट, स्टिक और लाठी-डंडों से उसकी ताबड़तोड़ पिटाई कर दी. हालांकि, पिटाई की कोई शिकायत अब तक थाने में नहीं आई है लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद अब पुलिस के कान खड़े हो गए हैं. वीडियो के आधार पर युवकों की तलाश की जा रही है. एक अन्‍य वीडियो सरकंडा थाना क्षेत्र का सामने आया है जिसमें एक युवक की बेल्ट से पिटाई की जा रही है वहीं अन्य युवक बैठकर तमाशा देख रहे हैं.

पीड़ित युवक सरकंडा थाना क्षेत्र का रहने वाला है, उसने थाने पहुंचकर आरोपी युवकों के खिलाफ शिकायत की है. पुलिस इस मामले में दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. बहरहाल, बड़ा सवाल यही है कि दोनों वीडियो में जिस तरीके से बेखौफ होकर आरोपी युवकों की पिटाई कर रहे हैं उससे कहीं न कहीं पुलिस प्रशासन की कार्यशैली पर तो सवाल उठते ही हैं. 

* NIA ने आतंकी दाऊद इब्राहिम पर रखा 25 लाख का इनाम, नई तस्वीर भी की जारी
* "युवाओं के लिए WIFE का अर्थ हो गया है - चिंता, हमेशा के लिए आमंत्रित..." : कोर्ट ने तलाक की अर्ज़ी की खारिज
* नीतीश कुमार का हाथ पकड़कर बिठा लेने का KCR का VIDEO हो रहा वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


भारत के मोस्ट वांटेड Dawood Ibrahim पर NIA ने रखा 25 लाख का इनाम